इलाहाबाद में दिनदहाड़े 22 लाख की लूट, हथियार लहराते फरार हुए नकाबपोश बदमाश

51

नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब कंपनी का कर्मचारी पैसे लेकर बाइक से अकेले ही बैंक जा रहा था. शहर के भीड़ भरे इलाके में दिन दहाड़े हुई लूट की इस वारदात से इलाहाबाद में सनसनी फ़ैल गई.

इलाहाबाद: इलाहाबाद में बेख़ौफ़ बदमाशों द्वारा बैंकों के एटीएम में पैसे भरने वाली कंपनी के कर्मचारी से दिन दहाड़े बाइस लाख रूपये लूटे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब कंपनी का कर्मचारी पैसे लेकर बाइक से अकेले ही बैंक जा रहा था. शहर के भीड़ भरे इलाके में दिन दहाड़े हुई लूट की इस वारदात से इलाहाबाद में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. फिलहाल बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका है.

यह सनसनीखेज वारदात शहर के धूमनगंज इलाके की है. यहां बैंको के एटीएम में पैसे डालने वाली राइटर सेफ प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी का एक कर्मचारी आज दिन में बाइक से बाइस लाख रूपये लेकर अकेले ही निकला. दफ्तर से वह कुछ दूर पहुंचा था कि बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया और पिस्टल सटाकर रूपयों से भरा उसका बैग छीन लिया और हथियार लहराते फरार हो गए.

आम तौर पर कंपनी का पैसा कैश वैन में सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ ही जाता है. ऐसे में पुलिस को शक है कि कंपनी से जुड़े किसी शख्स ने ही इस वारदात को अंजाम दिलाया है. पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों के ज़रिये बदमाशों का पता लगाने की कोशिश में है. वैसे दिन दहाड़े हुई इस घटना ने क़ानून व्यवस्था पर एक बार फिर से सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं.