गुड न्यूज और तख्त के बाद करीना कपूर लगाएंगी कॉमेडी का तड़का

16

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर फिलहाल गुड न्यूज और तख्त में नजर वाली हैं। इन दोनों फिल्मों की घोषणा चुकी है। लेकिन इन दोनों फिल्मों के अलावा करीना की झोली में एक और नई फिल्म आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। अगर यह खबर सच हुआ तो करीना कपूर वीरे दी वेडिंग के बाद एक बार फिर से बड़े परदे पर कॉमेडी का तड़का लगाते हुए दर्शकों को नजर आ सकती हैं।

एक खबर के मुताबिक यह एक महिला केंद्रित कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तर प्रदेश के एक छोटे शहर पर आधारित होगी। आगे इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि हाल ही में करीना मालद्वीप से फैमिली वेकेशन मना कर जब वापस लौटी तो उन्होंने इस फिल्म की कहानी पढ़ी। करीना को इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आई, जिसके बाद उन्होंने ये फिल्म करने का मन बना लिया है। करीना दिसम्बर के अंत में गुड न्यूज की शूटिंग शुरू करने जा रही है और मार्च 2019 तक इस फिल्म की शूटिंग पूरा कर लेंगी। इसके बाद वो इस कॉमेडी फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगी।

हालंकि अभी इस फिल्म को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इस फिल्म में करीना के अलावा और कौन से स्टारकास्ट होंगे, इसके बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं है। साथ ही फिल्म के रिलीज डेट के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। करीना कपूर की आने वाली दोनों फिल्मों की बात करें तो गुड न्यूज में करीना कपूर के अपोजिट अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जाएगा। फिल्म 19 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। वहीं बात करें तख्त की तो ये एक मल्टी स्टारर मूवी है। इस फिल्म करीना के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाएगा।