जम्मू-कश्मीर: जम्मू में शहर के बीचोंबीच बस स्टैंड पर ग्रेनेड फेंका, 28 जख्मी

80

हालंकि, पुलिस आतंकी हमले को लेकर कुछ भी नहीं बोल पा रही है. पुलिस ने कहा कि अभी जांच जारी है. जांच के बाद ही कुछ भी कहा जाएगा.

जम्मू कश्मीरः जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से धमाका हुआ है. इस धमाके में 19 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है, दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बस स्टैंड पर भारी संख्या में पुलिस के जवान पहुंच गए हैं. पुलिस के मुताबिक ग्रेनेड बस के नीचे फटा जिसकी चपेट में आने से ये लोग घायल हो गए.इलाके में डर का माहौल बना हुआ है. सूत्रों के मुताबिक एजेंसियों को शक है कि हमलावर ग्रेनेड को जेब में रख कर लाया था. हमलावर ने जेब से ग्रेनेड निकाल कर बस के नीचे लुड़काया गया. घटना स्थल से ग्रेनेड का लीवर भी बरामद किया गया है.

हालंकि, पुलिस आतंकी हमले को लेकर कुछ भी नहीं बोल पा रही है. पुलिस ने कहा कि अभी जांच जारी है. जांच के बाद ही कुछ भी कहा जाएगा. यह अभी तक नहीं पता चल पाया है कि इस हमले के पीछे कौन है. ग्रेनेड फेंकने के बाद भारी संख्या में वहां लोग मौजूद हो गए हैं. ग्रेनेड फटने के कारण बस के कांच के शीशे चकनाचूर हो गए हैं. विस्फोट के बाद बस स्टैंड के अंदर भगदड़ की स्थिति बन गई. जहां पर ग्रेनेड फटा है वहां पास में कई दुकाने भी थी.

पुलिस ने बताया कि हमलावर हमला करने के बाद फरार हो गए हैं. हालांकि पुलिस यह नहीं बता पा रही है कि इस हमले में कितने लोग शामिल थे. बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद से राज्य में हाई अलर्ट है.

प्रशासन ने जम्मू-कश्मीर की जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है. धमाका इतना जबर्दस्त था कि आसपास की कई बसों को भी नुकसान पहुंचा है.