नशेबाज मूवी में नज़र आएगा रायबरेली का गौरव ऊँचा करने वाले “गौरव”

550

रायबरेली। फिल्म नशेबाज का पोस्टर लॉन्च हो गया है ।इस फिल्म में रायबरेली के गौरव कुमार ने भी रोल किया है। गौरव कुमार ने इस फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई है। इन्होने अपनी लगन निष्ठा और प्रतिभा के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल किया है। काफी दिनों से चर्चित फिल्म नशेबाज को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता थी। जब फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर के रूप में लोगों के सामने आया तो लोगों की उत्सुकता कुछ पूरी हुई। फिल्म नशेबाज का पोस्टर लांच होने से रायबरेली के लोगों की खुशी का पारावार नहीं है क्योंकि रायबरेली के लाल ने इसमें अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म नशे की समस्या को लेकर बनी हुई है । जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह ब्यक्ति नशे की लत में पड़ कर बर्बाद हो जाता है।

फिल्म नशेबाज में डायरेक्टर तथा लीड रोल में गैब्रियल वत्स तथा प्रोड्यूसर राजा भाई सोनटके और रजनीश मिश्र हैं। फिल्म के मुख्य खलनायको में , गौरव कुमार,संजय मिश्रा ,गोविंद रामदेव, मनोज बक्शी और राज बब्बर ने भूमिका निभाई है। मशहूर अभिनेत्री किरण खेर की बेटी तारा लिसा ने फिल्म में लीड किया है और आंचल पाण्डेय लीड पैनल में है। फिल्म में सिंगर के के,शान,सोनू निगम और गायिका श्रेया घोषाल हैं। म्युजिक डायरेक्टर संजय बास है।

सावधान इंडिया और तफ्ततीस धारावाहिकों में दमदार अभिनय करके प्रसिद्धि हासिल करने के साथ-साथ रायबरेली के इस लाल ने दर्जनों फिल्मों में भूमिका निभाई है। फिल्म शूट टेट्स इटावा सफारी में गौरव कुमार ने विलेन का रोल किया था जो रिलीज होकर अच्छी सफलता हासिल कर चुकी है वहीं बड़े बजट की दो अन्य फिल्में झुमकी द पावर और परिणाम कंप्लीट होकर रिलीज होने को तैयार हो चुकी हैं। इसके अलावा काशी टू कश्मीर, यारी मेरी रब से, अक्स समेत कई फिल्में शामिल हैं।

अनुज मौर्य रिपोर्ट