भारत- पाकिस्तान मैच में क्या बारिश डाल सकती है खलल?

31

मैच से पहले कप्तान विराट कोहली बोले अगर हम अच्छा खेले तो किसी को भी हरा सकते हैं, वो किसके खिलाफ खेल रहे हैं इसकी उन्हें चिंता नहीं है.

विश्वकप का महामुकाबला आज भारत पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में दोपहर तीन बजे से खेला जाएगा. इस बीच ये कहा जा रहा है कि मैच में बारिश डाल सकती है खलल, मौसम विभाग ने आज मैनचेस्टर में बारिश का अनुमान जताया है. इसी को देखते हुए मैनचेस्टर में बारिश की वजह से पाकिस्तान टीम ने इंडोर प्रैक्टिस की. दोनों कप्तानों का मानना है कि उनकी टीम पूरी तरह से इस मुकाबले के लिए तैयार है. जबकि कप्तान कोहली का मानना है कि उनकी टीम पर कोई दबान नहीं है और उनकी सेना मैच में पूरा दम लगाने को तैयार हैं.

मैच से पहले कप्तान विराट कोहली बोले अगर हम अच्छा खेले तो किसी को भी हरा सकते हैं, वो किसके खिलाफ खेल रहे हैं इसकी उन्हें चिंता नहीं है. पाकिस्तान के मुकाबले में कोई दबाव नहीं है टीम इंडिया ने स्टंप पर गेंद मारने की प्रैक्टिस भी की. सभी गेंदबाजों ने गेंद से एक स्टंप को मारने का अभ्यास किया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने मौसम और खेल की परिस्थितियों के मुताबिक टीम में बदलाव के संकेत दिए. विराट बोले ड्रेसिंग रूम का मूड और माहौल नहीं बदला है. वहीं भारत के पूर्व लेजेंड और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने टीम इंडिया को महामुकाबले से पहले सलाह दी, पाकिस्तान को हल्के में ना लें, वो अप्रत्याशित और खतरनाक टीम है.

सौरभ गांगुली ने भी टीम इंडिया को नसीहत दी और कहा कि 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल की तरह पाकिस्तान को हल्के में लेने की गलती ना करें.

पाकिस्तान

महाटक्कर से पहले पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने टीम से कहा ये मैच याद रखा जाएगा और ये आपको तय करना है कि आपको कैसे याद रखा जाए. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने अपनी टीम के गेंदबाजों को कहा है कि उन्हें भारतीय टीम के कमजोर मिडल ऑर्डर का फायदा उठाना चाहिए.

भारत पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि 18 देशों का ऑन रोड सफर करके भारतीय फैंस मैनचेस्टर पहुंचे.