मोह एक ज़रूरी काम ,कान्हा कहाँ मिलेंगे

68

परशदेपुर मेंन चौराहा रात्रि जागरण

परशदेपुर (रायबरेली)। नगर पंचायत परशदेपुर कस्बे के मेन चौराहे पर नव दुर्गा पूजा कमेटी द्वारा आयोजित रात्रि जागरण में कलाकारों ने भक्ती गीतों व झांकी से श्रोताओ को मंत्रमुग्ध कर दिया।।कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद कुमार कौशल और समाजसेवी ओम प्रकाश मौर्य ने कलाकारों का माल्यार्पण कर चुनरी भेट कर सम्मानित किया ।

परशदेपुर कस्बे के मेन चौराहे पर रविवार रात नव दुर्गा पूजा कमेटी द्वारा आयोजित रात्रि जागरण में बंगाल से आये हुए कलाकारों को नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद कुमार कौशल ने माल्यार्पण कचुनरी भेट कर सम्मानित किया।बंगाल से आये कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम व भक्ती गीतों के माध्यम से श्रोताओ का मन मोह लिया ।उसके बाद अशोक मौर्य ने कृष्ण व काजल ने राधा के रूप में गीत बोल राधा बोल तूने ये क्या किया।। व छलकत हमारी गगरिया ये कान्हा छीनी न हमार चुनरिया ,प्रस्तुत कर श्रोताओ की तालिया बटोरी वही सुदामा के रूप में कलाकार ने मोह एक जरूरी काम कान्हा कहा मिलेगे उसके बाद महादेव व पार्वती के रूप में कलाकारों ने “नशा भंगिया में होती नही,गौरा नशा है तेरी आँखो में” ।।वही हनुमान के रूप में कलाकार ने जलाई जलाई देखो वानर ने लंका जलाई सहित एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर श्रोताओ को मंत्रमुग्ध किया।कार्यक्रम का सफल संचालन शुभम कौशल ने किया। नव दुर्गा पूजा कमेटी के पदाधिकारी आशीष कौशल गुलाब चन्द्र वैश्य कमल चन्द्र वैश्य ने आये हुए अतिथियों का आभार प्रकट किया।इस मौके पर पूर्व चेयरमैन सीपी श्रीवास्तव,गोपाल श्रीवास्तव,बंशीलाल कौशल,अनुपम श्रीवास्तव,सभासद आशु जायसवाल,राज कपूर सिंह,दिलीप जायसवाल,रमेश कौशल,अंशु मोदनवाल, पंकज मोदनवाल,अमित कौशल प्रांशू जायसवाल,महेंद्र माही सहित अन्य बहुत से लोग मौजूद रहे।

सुरक्षा का रहा व्यापक इंतेज़ाम
भीड़ को देखते हुए परशदेपुर चौकी इंचार्ज बृजपाल सिंह देर शाम से ही सुरक्षा व्यवस्था सम्हाल ली थी जिससे किसी प्रकार की अप्रिय घटना ने होने पाए।चौकी प्रभारी ने बताया की पुलिस बल में पुरुष और महिला दोनों सिपाही मौजूद रहे।और सुरक्षा के मद्देनजर सलोन जायस मार्ग का डायवर्जन कर आने जाने वाले वाहनों को दूसरे रुट से भेजा गया।

शम्शी रिजवी रिपोर्ट