रायबरेली में खिलेगा इस बार कमल : अजय त्रिपाठी

83
Raebareli News : रायबरेली में खिलेगा इस बार कमल : अजय त्रिपाठी

महाराजगंज (रायबरेली)। बीते लोकसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनता से किए गए सभी वादों को पूरा करने का काम केंद्र व प्रदेश की सरकार ने किया है विकास के सहारे 2019 लोकसभा के चुनाव में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत में सरकार बनेगी और विपक्षी पार्टियों को करारा जवाब देने का काम देश के प्रधानमंत्री भाई नरेंद्र मोदी करेंगे यह उद्गार रायबरेली जिले के लोकसभा संयोजक व भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अजय त्रिपाठी ने व्यक्त किए। श्री त्रिपाठी युवा भाजपा नेता सुनील मौर्या के प्रतिष्ठान पर प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए व्यक्त कर रहे थे।
बताते चले कि लोकसभा चुनाव के जिला संयोजक अजय त्रिपाठी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए  कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने गरीबों को प्रधानमंत्री आवास गांव को पक्की सडक़ से जोडऩे का काम तथा स्वच्छ भारत मिशन के तहत पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाकर गांव को शौच मुक्त करने के उद्देश्य से भारी मात्रा में शौचालय बनवाने का काम एवं गरीबों को उज्जवला योजना के तहत नि:शुल्क गैस कनेक्शन आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों को नि:शुल्क इलाज जैसे अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर लोगों को अनेक योजनाओं देने का काम किया है जिसके चलते होने वाले 2019 के लोकसभा के चुनाव में एक बार फिर देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने को तैयार है। वहीं रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस बार भाजपा का प्रत्याशी ही विजयी
होगा और रायबरेली जिले में तथा कांग्रेस के गढ़ में भारतीय जनता पार्टी सेंध लगाकर परचम लहराने का कार्य करेगी। इस मौके पर भूपेश मिश्रा, सरोज गौतम, अनुज मौर्य, सुनील मौर्य, अमित कुमार श्रीवास्तव, शिव कुमार मौर्य, सर्वेश कुमार अवस्थी, भाजपा जिला मंत्री जन्मेजय सिंह, मनीष गुप्ता सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।