रायबरेली में लगे प्रियंका गांधी के लापता होने के पोस्टर

131

रायबरेली। कांग्रेस के गढ़ में पोस्टर वॉर की शुरूआत हुई है। रायबरेली शहर के तमाम इलाकों में कांग्रेस की स्टार कैम्पेनर प्रियंका गांधी के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। खासबात यह है कि पोस्टर में प्रियंका गांधी को इमोशनल ब्लैकमेलर बताया गया है।

बता दें कि चुनाव में कांग्रेस की खेवनहार बनकर प्रियंका गांधी वाड्रा जिले में सोनिया गांधी के लिए प्रचार करती हैं और लोगों से वोट देने की अपील करती हैं, लेकिन कई सालों से उनके जिले में न आने से लोगों में नाराजगी दिख रही है। रविवार रात शहर के त्रिपुला व हरदासपुर साथ ही खीरो के सेमरी में उनके दीवारों पर पोस्टर दिखाई दिए।

पोस्टर के माध्य कांग्रेस पर कसा तंज पोस्टर में मैडम ‘प्रियंका वाड्रा लापता’ लिखा हुआ है। पोस्टर में हाल ही में हुई तीन घटनाओं हरचंदपुर में हुई रेल दुर्घटना, ऊंचाहार में हुए पिकअप व बस हादसा व लालगंज में दो युवकों के डूबने का जिक्र है, लेकिन इन तीन हादसों में उनके न आने पर लोगों ने पोस्टर के जरिए तंज कसा है। साथ ही लिखा है कि नवरात्र, दुर्गा पूजा, दशहरा में तो नहीं दिखाई दी? अब क्या ईद में दिखेंगी मैडम वाड्रा? प्रियंका गांधी के इस तरह के पोस्टर से रायबरेली का राजनैतिक माहौल गरमा गया है और चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है.