रिलीज़ से पहले ही 370 करोड़ कमा चुकी है अक्षय कुमार – रजनीकांत की ‘2.0’

32

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 600 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की मेगा बजट और इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ 29 नवंबर को बड़े परदे पर दस्तक देगी. लेकिन फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही भारी भरकम कमाई कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 600 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

बॉलीवुड हंगामा की खबर की मानें तो फिल्म ने सभी वर्जन्स के सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ रुपए में बेचे हैं. वहीं सभी वर्जन्स के डिजिटल राइट्स को 60 करोड़ रुपए में बेचा गया है. इसके अलावा एडवांस बेसिस पर नॉर्थ बेल्ट के राइट्स को 80 करोड़ रुपए में बेचा गया है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राइट्स बेचकर फिल्म को 70 करोड़ मिले हैं. साथ ही कर्नाटका के राइट्स से 25 करोड़ और केरला के राइट्स से 15 करोड़ मिले हैं. इस तरह फिल्म ने परदे पर जाने से पहले ही 370 करोड़ रुपए अपनी झोली में डाल लिए हैं.

इस फिल्म में अक्षय कुमार निगेटिव किरदार में हैं. ट्रेलर में उनका लुक काफी दमदार लगा है. साथ ही रजनीकांत के फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ‘2.0’ साल 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वेल है.

इस फिल्म में दिग्गज संगीतकार एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है. फिल्म का टीज़र और ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया है. इसके अलावा अक्षय कुमार के नए नए पोस्टर फिल्म को लेकर इसकी उत्सुकता बढ़ा रहे हैं. इसमें रजनीकांत और अक्षय के अलावा ऐमी जैक्सन भी नज़र आएंगी.