अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार तीन लोगों को पहुँचाया अस्पताल

44

खीरों (रायबरेली)।थाना क्षेत्र के रायबरेली कानपुर मार्ग के जगन्नाथगंज गांव के पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार तीन लोग घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खीरों पहुंचाया जहां से एक की हालत गम्भीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार कानपुर जनपद के घाटमपुर थाना क्षेत्र के लौकहा निवासी जयप्रकाश (35) वर्ष अपने बेटे राज (4) वर्ष तथा अपनी भांजी रानी पुत्री नान्हू के साथ कानपुर से रायबरेली आ रहा था रविवार सुबह रायबरेली कानपुर मार्ग जगन्नाथगंज पेट्रोल पंप के पास पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया जिसमें स्कूटी सवार सभी घायल हो गए लोगों ने घटना की जानकारी डायल हंड्रेड को दी पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खीरों पहुंचाया जहां से रानी की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जबकि ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गए । प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मिलते हैं आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अनुज मौर्य/धर्मेंद्र भारती रिपोर्ट

Previous articleसावधान अगर आप रोड पर निकल रहें तो हो जाए सावधान क्योंकि जिले में घूम रहा हैं खूंखार कातिल इससे बचना लोगों के लिए है नामुमकिन
Next articleजब व्यापारियों के अध्यक्ष ने ही व्यापारियों के खिलाफ खोला मोर्चा