अब कंगना रानौत के साथ रिचा चड्ढा का पंगा

114
भिनेत्री रिचा चड्ढा इन दिनों अपनी इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली फिल्म लव सोनिया के अलावा कंगना रनौत के साथ डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में शामिल होने को लेकर सुर्खियों में हैं। अब तक फिल्म के लिए कंगना रनौत, जस्सी गिल, पंकज त्रिपाठी और नीना गुप्ता का नाम फाइनल किया गया था, अब इस टीम में रिचा भी शामिल हो गई हैं।
पंगा की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। यह पहला मौका है जब कंगना, रिचा, जस्सी और नीना गुप्ता किसी फिल्म में साथ काम करेंगे। अश्विनी ने इससे पहले बरेली की बर्फी और नील बटे सन्नाटा जैसी सफल और सराहनीय फिल्मों का निर्देशन किया है।
पंगा को लेकर फिल्म की पूरी टीम बेहद उत्साहित है। कंगना इन दिनों मणिकर्णिका की शूटिंग में बिजी हैं और इसी दौरान खूब खबर आई कि कंगना का झगड़ा फिल्म के निर्देशक कृष के साथ हो गया। बाद में साथी ऐक्टर सोनू सूद के साथ भी कंगना की अनबन हो गई, सोनू फिल्म से अलग भी हो गए।
इस पूरे मामले में कहा गया कि यह सब परेशानी फिल्म में कंगना की दखल की वजह से हुआ है, इसी चक्कर में मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष ने फिल्म भी छोड़ दी है। इन खबरों के बीच यह भी बात सामने आई कि अश्विनी अय्यर तिवारी ने कंगना से फिल्म में किसी भी तरह की दखल न देने का एक क्लॉज साइन करवाया है, लेकिन बाद में खुद अश्विनी ने इस बाद को गलत बताया.

Previous articleसाधना वर्मा की दुर्घटना से शिवगढ़ मे शोक
Next articleगुड न्यूज और तख्त के बाद करीना कपूर लगाएंगी कॉमेडी का तड़का