अवैध संबंधों का विरोध करने पर पति ने पत्नी पर फेंका था तेजाब, हुआ गिरफ्तार

151
Raebareli News N: Arrested Photo

पुलिस अधीक्षक (सिटी) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि थाना देहात कोतवाली के अन्तर्गत बेहट रोड पर फैजान ने अपनी पत्नी हिना के उपर तेजाब फेंक दिया था जिससे वह बुरी तरह झुलस गई थी। सिंह ने बताया कि हिना शादी के सात वर्ष बाद तक मां नही बन पाई थी और फैजान के किसी अन्य महिला से अवैध सम्बंध थे जिसका हिना विरोध करती थी।

सहारनपुर: उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले में अपनी पत्नी पर तेजाब डालने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस अधीक्षक (सिटी) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि थाना देहात कोतवाली के अन्तर्गत बेहट रोड पर फैजान ने अपनी पत्नी हिना के उपर तेजाब फेंक दिया था जिससे वह बुरी तरह झुलस गई थी।

सिंह ने बताया कि हिना शादी के सात वर्ष बाद तक मां नही बन पाई थी और फैजान के किसी अन्य महिला से अवैध सम्बंध थे जिसका हिना विरोध करती थी।

हिना का पति फैजान गोवा में सैलून में काम करता था। हिना अपने मायके मे रह रही थी। फैजान ने हिना को बहाने से अपनी ससुराल से बाहर बुलाया और जान से मारने की नीयत से हिना पर तेजाब डाल दिया था जिससे वह बुरी तरह झुलस गई थी।

हिना के परिजन ने फैजान सहित उसके पिता, भाई और एक अन्य को नामजद किया था। पुलिस ने फैजान निवासी छजपुरा थाना जनकपुरी को चिलकाना अड्डे से गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश जारी है।

पिछले दिनों सहारनपुर के एसएसपी उपेन्द्र अग्रवाल ने बताया था कि सहारनपुर की थाना मण्डी क्षेत्र के शिवधाम कालोनी निवासी हिना का निकाह सात साल पहले फैजान के साथ हुआ था। शादी के बाद से हिना अब तक मां नहीं बन सकी थी। जिससे ससुराल में हिना को प्रताड़ित किया जा रहा था।

Previous articleपत्नी ने दर्ज कराया था दहेज उत्पीड़न का मामला, पति ने चाकू से गोंद डाला पूरा शरीर
Next articleयूपी: गंगा-कावेरी एक्सप्रेस में यात्रियों से लूटपाट, हथियाबंद डकैतों ने दिया घटना को अंजाम