आखिर किसकी पिटाई से विकलांग के दाँत टूटे,बचाने आई माँ की भी हुई पिटाई

144

चौकी इंचार्ज पर आरोप बेरहम पिटाई से पीड़ित के टूटे दांत

बीच बचाव करने दौड़ी विकलांग पीड़ित की वृद्ध मां की भी पिटाई करने का लगाया आरोप न्याय के लिए एसपी से लगाई विकलांग पीड़ित ने गुहार

जायस,अमेठी। कस्बा निवासी विकलांग युवक ने कोतवाली क्षेत्र जायस के चौकी बहादुरपुर इंचार्ज पर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है। युवक ने बताया कि बीच बचाव करने दौड़ी वृद्ध मां को भी नहीं बख्शा और उनकी भी लात डंडे से धुनाई कर दी।

कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत कस्बा के मोहल्ला कंचाना निवासी 28 वर्षीय विकलांग आदित्य सोनकर पुत्र प्रेम कुमार ने चौकी इंचार्ज बहादुरपुर उमेश कुमार मिश्रा पर सिपाहियों के साथ मिलकर चेकिंग के दौरान सोमवार की दोपहर करीब एक बजे बहादुरपुर चौराहे पर ही बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है। आदित्य ने बताया कि सोमवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत सरांय महेशा की रहने वाले मामा के यहां अपनी 55 वर्षीय बूढ़ी मां सुमित्रा देवी के साथ गया था। वहां से दोपहर बाद करीब एक बजे आते समय बहादुरपुर चौराहे पर मौजूद सिपाहियों ने रोका और गाड़ी के कागजात मांगे। गाड़ी के समस्त कागजात दिखाने के बाद चौकी इंचार्ज उमेश कुमार मिश्रा ने जाति सूचक गाली देते हुए चार पांच थप्पड़ जड़ते हुए लॉक डाउन में घूमने की बात को लेकर धुनाई कर दी। मारपीट के दौरान एक दांत का कुछ हिस्सा टूट गया है। उन्होंने बताया कि बीच बचाव करने दौड़ी विकलांग पीड़ित की वृद्ध मां को भी लात व डंडे से पिटाई कर दी। पीड़ित ने बताया कि चौकी इंचार्ज पता नहीं किस बात की खुन्नस खाये हुए है। आदित्य ने बताया कि 26 मार्च को चाचा के विदेश यात्रा से लौटने पर उन्हें रायबरेली से लेकर आते समय बहादुरपुर चौराहे पर चौकी इंचार्ज उमेश कुमार मिश्रा द्वारा पिटाई करने का आरोप लगाया था। उधर चौकी इंचार्ज बहादुरपुर उमेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सोमवार को चेकिंग के दौरान बिना मास्क पहने घूमने वालों में कुल पांच लोगों का चालान किया गया था लगाए गए आरोप बे बुनियाद है। पीड़ित ने न्याय पाने के लिए एसपी अमेठी से गुहार लगाई है।

शैलेश सोनी रिपोर्ट

Previous articleधारदार हथियार से पिता ने की पुत्री की हत्या ,पुलिस ने 1 घंटे के अंदर हत्या अभियुक्त को किया गिरफ्तार
Next articleमूर्ति स्थापित करने के साथ ही भंडारे का आयोजन किया गया