इस विभाग के कर्मचारियों को नहीं मुख्यमंत्री व जिलाधिकारी के आदेश से कोई मतलब, जब मन हो आओ, जब मन हो जाओ

293

रायबरेली। उत्तर प्रदेश सरकार के आदेशानुसार सभी अधिकारी प्रतिदिन समय से अपने अपने विभागों में बैठकर जनसमस्याओं को सुन रहे है।उनका निराकरण कर रहे है।किंतु कुछ विभागों में हालात बद से बदतर है।

जहां जनपद की जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक भी जनसमस्याओं को सुनने व विभाग में कर्मचारियों को ससमय उपस्थित रहने के निर्देश दे चुके है।वहीं जनपद में कैनाल रोड स्थित सिचाई विभाग के ऑफिस शारदा नहर खण्ड दक्षिणी के कर्मचारियों में इस आदेश का कोई असर नही है।अधिशासी अभियंता हेमंत कुमार अधिकारी तो समय से आ जाते है,किन्तु बाबुओं की अपनी मर्जी चलती है कि कब आना है ? कब जाना है ? यह सब उनकी मर्जी से चलता है।

अयोध्या प्रकरण के आने वाले फैसले को लेकर इस समय जनपद के सभी विभाग हाई अलर्ट पर है।किन्तु सिचाई विभाग के इन कर्मचारियों को इससे कोई लेना देना नही है।इसी वजह से कर्मचारी समय से न आकर सरकार की मंशा पर पानी फेर रहे है।

सिचाई विभाग के अधिकारी भी इन कर्मचारियों की लेटलतीफी से परेशान है,वजह यह कि वे जानते है कि अधिकारी ज्यादा से ज्यादा उन्हें चेतावनी ही दे सकते है बस बाकी कोई कार्यवाही तो वो कर नही सकते है फिलहाल इस मामले में लापरवाह कर्मचारियों पर कोई कार्यवाही होती भी है या ये रामराज्य ऐसे ही चलता रहेगा।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleआखिर क्यों ये पिता पूरे परिवार के साथ करना चाहता है आत्महत्या, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार
Next articleमाता संकटा धाम गेगासों गंगा तट पर भब्य पूजन व सवा लाख दीपदान का होगा आयोजन