ऋषि कपूर-नीतू की शादी में पहली बार सिंदूर लगाकर पहुंची थी रेखा, सब हो गए थे हैरान

212

Rekha Birthday: रेखा की लव लाइफ के बारे में अभी तक आपने बहुत कुछ पढ़ा सुना होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि रेखा को सबसे पहली बार सिंदूर लगाए और मंग भरे कब देखा गया था और सभी उन्हें इस अंदाज में देखकर क्या चौंक गए थे…

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रेखा हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. रेखा की लाइफ में पैदा होने के साथ ही काफी उतार चढाव आए हैं. चाहे वो माता-पिता की शादी से पहले हुआ रेखा का जन्म हो… या फिर मोटी और सांवली होने के कारण दूसरों द्वारा मजाक बनाया जाना हो… या घर खर्च चलाने के लिए जरा सी उम्र में काम करना हो. इन सबसे ज्यादा चर्चाओं में रेखा की लव लाइफ और उनकी मांग का वो सिंदूर है जिसके बारे में रेखा के अलावा शायद ही कोई जानता हो कि वो किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में भरती हैं.

करियर में हीरोइन नहीं एयरहोस्टेस बनना चाहती थीं:

रेखा कभी भी एक्टिंग या फिल्मों में नहीं आना चाहती थी यहां तक कि उन्होंने कभी हीरोइन बनने के बारे में सोचा भी नहीं था. रेखा ने सिमी गिरेवाल को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि क्योंकि उन्हें घूमना बेहद पसंद है इसलिए वो हमेशा से ही एयरहोस्टेस बनना चाहती थीं लेकिन हालात और परिस्थिति उनके अनुकूल नही थीं.

ऋषि कपूर-नीतू सिंह की शादी में पहुंची थीं पहली बार सिंदूर लगा के

आपको बता दें कि जब रेखा को सबसे पहली बार मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने देखा गया तो फिल्म इंडस्ट्री समेत सभी हैरान रह गए थे क्योंकि रेखा की शादी किससे हुई, कब हुई इस बात की किसी को कानों कान खबर नहीं हुई. ना ही रेखा ने खुद इसके बारे में किसी को कुछ बताया. रेखा की मांग में सिंदूर सबसे पहले 22 जनवरी 1980 को देखा गया. ये वही दिन था जब ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने एक दूसरे से शादी की थी. ऋषि कपूर और नीतू की शादी में रेखा सिल्क की खूबसूरत साड़ी में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने पहुंचीं तो सबकी नजरें उन पर थम गईं. इस शादी में अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया भादुड़ी और माता पिता के साथ पहुंचे थे.

Previous articleKTNN पर देखें रेल हादसे के मृत और घायलों को आधिकारिक सूची
Next articleWhatsApp बग की वजह से वीडियो कॉल के दौरान अकाउंट हो सकता है हैक