और जब देर रात तड़ताडने लगी पुलिस और बदमाशों के बीच गोलियां

556

रायबरेली-योगीराज में उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बदमाशो व पुलिस की मुठभेड़ की खबरे सामने आ रही है वही रायबरेली जिले में भी देर रात बदमाशो व पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है वही एसओजी टीम का एक सिपाही भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायलो को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गयक है जहां उनका इलाज चल रहा है।वही बदमाश के साथी को भी पुलिस ने नाकेबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मुखबिर की सूचना पर रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में देर रात फतेहपुर रोड पर पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश सोनू यादव के दोनों पैरों में 3 गोलियां लगी जबकि इस मुठभेड़ में एसओजी के सिपाही सुरेश वर्मा भी गोली लगने से घायल हो गए।वही भाग रहे बदमाश के दूसरे साथी को भी पुलिस ने नाकेबंदी कर गिरफतार कर लिया है। जानकारी के अनुसार घायल बदमाश के दोनों पैरों पर तीन गोलियां लगी हैं। इलाज के लिए लालगंज सीएचसी लाया गयाजहाँ हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वही इस मुठभेड़ में एसओजी के सिपाही सुरेश वर्मा के दाहिने बांह में गोली छूकर निकल गई है। मुठभेड़ में घायल बदमाश सोनू यादव भदोखर थाना क्षेत्र के पूरे मेहरबान बेहटा खुर्द गाँव का रहने वाला है और उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज है।

वही इस पूरे मामले में जिला अस्पताल पहुँचे पुलिस अधीक्षक की माने तो अचानक पुलिस टीम व बदमाशो में मुठभेड़ हो गई जिसमें बाइक सवार बदमाश भागने लगा और पुलिस टीम पर फ़ायरींग शुरू कर दी जिसमे बचाव के लिए पुलिस टीम की तरफ से भी फायरिंग की गई जिसमें एक बदमाश के पैर पर गोली लगी है वही एसओजी टीम का एक सिपाही भी घायल हुआ है जिनका इलाज चल रहा है।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleछुप छुप के हुआ प्यार लेकिन प्रेमिका बोली प्रेमी ने किया है बलात्कार
Next articleआखिर इस अधिवक्ता ने क्यो प्रशासन को दी अपनी आत्महत्या करने की चेतावनी