और जब नहर से निकली होण्डा सिटी कार

203

महराजगंज (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के राजापुर जमोलिया के पास गुरुवार को शारदा सहायक जौनपुर ब्रांच में पानी कम होने पर ग्रामीणों ने बालू मे धंसी कार देख ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कार के बीचों-बीच पानी में होने से काफी कोशिशों के बावजूद कार निकाली नहीं जा सकी । शुक्रवार को चौबीस घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन व जेसीबी के सहारे ग्रे रंग की हांडा सिटी कार बाहर निकाली गयी । किन्तु नंबर मिटे होने से कोतवाली पुलिस को गाड़ी मालिक क़े विषय मे कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है । मामले में कोतवाल लाल चंद सरोज ने बताया कि इंजन व चेंचिस नंबर के सहारे गाड़ी मालिक का पता कर जांच की जाएगी।

बताते चलें कि क्षेत्र के राजापुर जमोलिया गांव के पास शारदा सहायक जौनपुर ब्रांच में पानी कम होने पर बृहस्पतिवार को लोगों को ग्रे रंग की कार नहर में बीचों बीच दिखाई पड़ी। जिस पर ग्रामीणों ने नहर में कार की सूचना कोतवाली पुलिस को दी । सूचना पर कोतवाल लालचंद सरोज मय दलबल के मौके पर पहुंचे लेकिन कार के बीच पानी में होने से लाख कोशिशों के बावजूद बाहर नहीं निकाला जा सका । कार निकलवाने के लिए कोतवाल लालचंद सरोज ने मुख्यालय से क्रेन व जेसीबी के सहारे चौबीस घंटे की मशक्कत के बाद ग्रे रंग की हांडा सिटी कार को निकालने में सफल हुए। लेकिन मिली कार में नंबर मिटे होने व अन्य कोई सबूत न मिलने से मामले में पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई। मामले में कोतवाल लालचंद सरोज ने बताया कि मिली कार मे किसी प्रकार की संदिग्ध सामग्री नही मिली है, इंजन व चेंचिस नंबर के सहारे गाड़ी मालिक का पता लगा कर घटना की जांच की जाएगी।

अनुज मौर्य/अशोक यादव रिपोर्ट

Previous articleमाता संकटा धाम गेगासों गंगा तट पर भब्य पूजन व सवा लाख दीपदान का होगा आयोजन
Next articleपर्वो व अयोध्या मामले सम्भावित फैसले के मद्देनजर डीएम-एसपी ने कानून एवं शान्ति व्यवस्था को बरकरार रखने के अधिकारियों को दिये निर्देश