गाजियाबाद में फिर ज्वैलर को लूटा, जाते-जाते बाइक की चाबी भी निकाल ले गए लुटेरे

121

साहिबाबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात बाइक सवार तीन लुटेरों ने बाइक से दुकान से घर लौट रहे एक स्वर्णकार से तमंचे के बल पर सोने-चांदी के जेवरात और हजारों की नकदी लूट ली. लुटेरे उसका फोन और बाइक की चाबी भी लेकर फरार हो गए.

गाजियाबाद: साहिबाबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात बाइक सवार तीन लुटेरों ने बाइक से दुकान से घर लौट रहे एक स्वर्णकार से तमंचे के बल पर सोने-चांदी के जेवरात और हजारों की नकदी लूट ली. लुटेरे उसका फोन और बाइक की चाबी भी लेकर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि न्यू पंचवटी निवासी कालीचरण की भोवापुर गांव में आभूषणों की दुकान है. देर रात वह अपनी बाइक से घर लौट रहे थे. जब वह मोहन नगर आरओबी पर पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें पता पूछने के बहाने से रोक लिया और तमंचा दिखाकर उनसे सोने, चांदी के आभूषणों तथा नकदी सहित करीब 25 हजार रुपए का माल लूट लिया और फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि लुटेरे उनका मोबाइल फोन और बाइक की चाबी भी ले गए. किसी तरह वह थाने पर पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी. साहिबाबाद के क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार ने कहा कि पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया जाएगा.

गाजियाबाद में पिछले कुछ दिनों से अपराध का ग्राफ बढ़ गया है. एक के बाद एक अपराध हो रहे हैं. पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. अब देखना ये होगा कि पुलिस के आला अधिकारी इन अपराधों से कैसे निपटेंगे.

Previous articleनये साल से रेलवे के कर्मचारियों को मिलेगा जियो का ‘कनेक्शन’
Next article‘संस्कारी बाबूजी’ आलोक नाथ के ख़िलाफ़ रेप केस दर्ज़