गाजियाबाद: शिप्रा मॉल में युवक की लाश मिलने से सनसनी

268

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के कमर्शियल कंपलेक्स शिप्रा प्लाजा में स्थित एक कपड़े के शोरूम में काम करने वाले कर्मचारी की लाश शोरूम में के ही अंदर की पाइप से लटकी मिली। उधर मृतक के परिवार वालों का आरोप है। कि उसकी हत्या कर उसे लटकाया गया है।

आश्चर्य की बात तो ये यह है कि मृतक के घर पर जाकर शोरूम के मालिक ने उसके परिजनों से कहा कि उनके लड़के ने शोरूम में करीब 50 हजार की चोरी को अंजाम दिया है। और वह अभी शोरूम के अंदर ही बंद है।

मृतक के चाचा उनके साथ शोरूम पर पहुंचे तो नरेंद्र की स्थिति देखकर उनके पैरों की जमीन खिसक गई नरेंद्र मृतक अवस्था में दुकान के अंदर की तरफ शटर के पाइप से झूलता हुआ मिला। जिसके बाद आरोपी अर्पित अग्रवाल द्वारा कहा गया। कि उसने खुद ही सुसाइड कर लिया है। जिसके बाद नरेंद्र के चाचा तुरंत पुलिस को फोन कर बोला लिया।

पुलिस ने जब मृतक के मोबाइल को खंगाला तो उसी के मोबाइल में एक वीडियो भी मिली। जिस वीडियो को देखकर लगता है। कि मौत से पहले उस युवक की वीडियो बनाई गई थी। जिससे जबरन यह कबूल करवाया जा रहा है। के उसी ने उनके शोरूम में 50हजार की चोरी की है।

इस घटना के बाद परिजनों ने शोरूम मालिक के खिलाफ घटनास्थल पर हंगामा किया और न्याय की गुहार लगाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच में जुट गई है। उधर परिजन शोरूम के मालिकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय नरेंद्र पुत्र दरियाव सिंह अपने माता पिता के साथ थाना विजय नगर इलाके की बेहरामपुर बौद्ध विहार कॉलोनी में पिछले काफी समय से रह रहा था। नरेंद्र के पिता मजदूरी करते हैं और मूल रूप से नगला कटीला जिला कासगंज के रहने वाले हैं। नरेंद्र अपने माता पिता की इकलौती संतान थी। नरेंद्र करीब डेढ़ साल से इंदिरापुरम इलाके में स्थित कमर्शियल कंपलेक्स शिप्रा प्लाजा में स्थित एक कपड़े के शोरूम पर नौकरी करता था।

उधर इस पूरे मामले में एस पी सिटी श्लोक कुमार का कहना है। मामले की जांच की जारी है। पीड़ित परिजनों के की तहरीर पर शोरूम मालिक के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल शोरूम का मालिक फरार है जिके तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस ने परिजनों को ये आश्वासन दिया है कि उन्हें जल्द न्याय मिलेगा।

Previous articleरोहित शर्मा ने तोड़ा रिकॉर्ड, टी-20 में बने सबसे बड़े बल्लेबाज
Next articleट्रक-टीयूवी में जोरदार भिड़ंत, चालक की दर्दनाक मौत