गायों के साथ पशुपालन विभाग की ऐसी क्रूरता कि जिसने भी देखा ये दृश्य कांप गई उसकी रूह, वीडियो हुआ वायरल

668

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बौखलाया पशुपालन विभाग, गायों के साथ क्रूरता

रायबरेली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद में आगमन को लेकर गहरी नींद में सो रहा पशुपालन विभाग आखिर जग गया।अधिकारी व कर्मचारी सड़को पर घूम रहे छुट्टा मवेशियों को दौड़ा दौड़ा कर पकड़ रहे है और पशुपालन विभाग में लाकर मार मार कर इंजेक्शन लगाकर उन्हें बेहोश किया जाता रहा,साथ ही जेसीबी में लादकर ट्रकों में तेजी से डाल दिया जाता है।इसके बाद ट्रक पर डंडो से पीटपीट कर जगह बनाई जाती रही।यह सिलसिला आज दिनभर चला।बेहोश मवेशियों को ट्रकों में भरकर दूर दूर के गौशालाओं में भेजा गया है।मवेशी चाहे पालतू हो या फिर आवारा।सबके साथ जल्लाद की तरह पेश आ रहे है।

27 अगस्त को जनपद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन हो रहा है।इस डर की वजह से पशुपालन विभाग के जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारियों की निंद्रा आखिर टूट ही गयी।आखिर टूटे क्यों नही।निंद्रा टूटने के बाद बौखलाहट में पशु क्रूरता की सारी हदें पार कर दी।

वीडियो में आप साफ देख सकते है कि कैसे मारपीट कर उन्हें इंजेक्शन लगाकर बेहोश किया जा रहा है और रस्सी में बांधकर जेसीबी के सहारे ट्रक में ऊंचाई से गिराया जाता है।जगह नही होने पर कर्मचारी के अंदर जाकर मार मार कर जगह बनाया जाता रहा व भूसे की तरह भरकर गौशालाओं में भेजा गया।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleआईटीआई कर्मचारियों ने स्वर्गीय अखिलेश सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक सभा का किया आयोजन
Next articleआफत बनकर पूरे परिवार पर गिरी घर की छत