गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिेकर का निधन, लंबे समय से थे बीमार

59

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर पर्रिकर के निधन पर दुख जताया है.

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) का रविवार शाम को निधन हो गया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर पर्रिकर के निधन पर दुख जताया है. सोमवार 11 बजे केंद्रीय कैबिनेट पर्रिकर को श्रद्धांजलि देगी.

इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया था कि पर्रिकर की हालत बेहद खराब है. डॉक्टर उन्हें बचाने की कोशिश में जुटे हैं. 63 वर्षीय पर्रिकर पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे. पिछले साल से उनका गोवा, मुंबई, अमेरिका और दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था.

बता दें कि मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) को पिछले दिनों अचानक उनके स्वास्थ्य में गिरावट देखने के बाद गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. बीते शनिवार को भी जानकारी मिली थी कि मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) की तबियत काफी बिगड़ गई है, लेकिन बीजेपी के तरफ से बयान आया कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.

बीमार रहते हुए भी पेश किया था राज्य का बजट

मुख्यमंत्री पर्रिकर ने इस बार के बजट सत्र में हिस्सा लिया था और 30 जनवरी को गोवा बजट पेश किया था. इसके अगले दिन वे इलाज के लिए दिल्ली एम्स चले गए थे और 5 फरवरी को गोवा लौट आए थे. पर्रिकर को पिछले कुछ समय में जब भी देखा गया, वह चिकित्सीय उपकरणों से लैस दिखाई दिए. नासोगेस्ट्रिक ट्यूब उनके चेहरे पर लगी हुई थी.

Previous articleपहले पिता का साया उठा, आज सड़क दुर्घटना में बेटे ने भी छोड़ा दुनिया का साथ
Next articleअपने मत का उपयोग बिना भय के करे:डी एम ,एसपी