जब विभागीय लोग ही जिले के कप्तान को दे रहे खुली चुनौती

233

रायबरेली। जहां एक ओर जनपद के कुशल पुलिस कप्तान स्वप्निल ममगैन द्वारा जनपद में सड़क दुर्घटनाओं को पूरी तरह नकेल कसने का प्रयास किया जा रहा हैं वही युवाओं को पुलिस क्षेत्राधिकारिओं द्वारा छोटी क्लास के स्कूलों में कालेजों में समझाया बुझाया जाता हैं की हेलमेट लगाएं,ट्रिपल वाहन पर ना बैठे,फर्राटे मत भरे!

वही नवंबर यातायात माह में भी फर्राटे भरते हैं नवयुवक और टैक्सी जो स्कूलों में लगी है। टैक्सी बच्चों को पीछे सामान की तरह लादकर पहुंचाती है घर धन्य है वह गार्जियन जो इन साधनो को अरेंज करते हैं।पहली तस्वीर और दूसरी तस्वीर दोनों में आप देख सकते हैं यातायात माह की जनपद में धज्जियां उड़ायी जा रही है।

स्कूटी की नंबर प्लेट गौर से देखिएगा जहां यूपी उत्तर प्रदेश को संदर्भित होना चाहिए! वहां रायबरेली लिखा गया है और नंबर प्लेट की पृष्ठभूमि ऐसे की जिसमें पुलिस का लोगो भी लगाया गया है।

अब आप ही बताएं कि रायबरेली में कितनी गंभीर है यातायात माह की मानदारी । जिम्मेदार केवल कालम पूरी करते रहेंगे या धरातलीय कार्यवाही भी करेंगे। यह तो आने वाला वक्त बताएगा खैर कंचन टुडे एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में यह तस्वीरें कैद की गई है जो निरंतर आप को अपडेट करने का कार्य करता रहता है।फिलहाल अगर अब भी लोग नियमो का पालन नही करेंगे तो पुलिस भी कितना ऐसा लोगो को माफ कर पाएगी।

मनीष श्रीवास्तव एक्सक्लुसिव रिपोर्ट

Previous articleऔर जब फौजी ने लगाई अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार
Next articleजब जिलाधिकारी और कप्तान ने करी ऐसी बात कि समाज ने दिया उनके साथ कंधे से कंधे मिलाकर चलने का भरोसा