टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, खुशी में डूबकर पति शोएब ने शेयर की जानकारी

147

शोएब ने लिखा है कि वो बेटे के जन्म की खबर देते हुए बेहद उत्साहित हैं. दुआओं के लिए शुक्रिया. #BabyMirzaMalik

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर एक नए मेहमान ने दस्तक दी है. जी हां! शादी के बाद करीब 8 साल के लंबे इंतेजार के बाद सानिया मिर्जा- शोएब अख्तर के घर किलकारियां गूंजी हैं. सानिया सोमवार की सुबह मां बनी हैं. घर में नन्हें मेहमान की आमद से शोएब बहुत ही खुश हैं और पूरे जोश-व-जुनून में हैं और अपने इस जज्बात का इजहार ट्विटर पर किया. शोएब ने अपने घर आए बेटे की खुशखबरी अपने फैंस और चाहने वालों से शेयर की. सानिया मिर्जा की शादी साल 2010 में शोएब मलिक से हुई थी. इससे पहले सानिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

शोएब ने लिखा है कि वो बेटे के जन्म की खबर देते हुए बेहद उत्साहित हैं. दुआओं के लिए शुक्रिया. #BabyMirzaMalik

बता दें कि प्रेग्नेंसी की वजह से सानिया को काफी लंबे समय तक कोर्ट से बाहर रहना पड़ा है. सानिया हमेशा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट देती रहती थी तो वहीं कई बार अपने आने वाले बेबी का प्लानिंग को लेकर भी उन्होंने कई पोस्ट किए. शोएब मलिक की तरफ से ये खुशखबरी शेयर किए जाने के बाद #BabyMirzaMalik के साथ बधाइयों और मुबारकबाद का सिलसिला तेजी से जारी है. बड़ी संख्या में फैंस, चाहने वाले और सितारे उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं.

फिल्ममेकर और सानिया मिर्जा की दोस्त फराह खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी खाला बनने की खुशी को फैंस के साथ शेयर करते हुए सानिया और शोएब मलिक के परिवारों को बधाई दी है.

Previous articleदो बाइकों में भिड़ंत, एक की मौत
Next articleकरवाचौथ की रात पत्नी ने बेटे संग मिल कर किया पति का कत्ल, कुत्ते ने खोला राज