दिन दहाड़े दौड़ाकर युवक की गोली मारकर हुई हत्या

84

बछरांवा, (रायबरेली)। बछरावां थाना क्षेत्र के कसरावां गांव में दिन दहाड़े दौड़ाकर एक युवक की गोली मारकर से हत्या कर दी गई । वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए । घटना के पीछे पुरानी जमीनी रंजिश बताई जा रही है ।

बताया जा रहा है कि कसरावा गांव का रहने वाला मनीष कुमार उर्फ रोशन अवस्थी 25 वर्ष पुत्र अंजनी कुमार अवस्थी बछरावां कस्बे में सुहाग महल नाम से दुकान खोले था । बछरावां कस्बे में किराए पर कमरा लेकर रहता था। आज नवरात्र के आखिरी दिन वह अपने गांव कसरावां हवन पूजन करने गया था। दिन में करीब 11 बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से वापस बछरावां जा रहा था।

इसी दौरान गांव के अंदर कामतानाथ मंदिर के निकट 5 हमलावरों ने उसे रोक लिया और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। अपनी जान बचाने के लिए रोशन मोटरसाइकिल छोड़कर भागा परंतु हमलावरों ने उसका पीछा करते हुए उसके सिर पर गोली मार दी। इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मनीष कुमार उर्फ रोशनपुर तत्काल बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया वहां पर मौजूद चिकित्सक डॉ. प्रभात मिश्रा ने उसे मृत घोषित कर दिया । गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया व पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए फिलहाल पुलिस ने किसी तरह रोड को खाली करा कर आवागमन शुरू करा दिया है।

मृतक के पिता अंजनी कुमार अवस्थी ने बताया कि बीते 2 वर्षों से गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था । उन लोगों ने उनके बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है । इस बारे में थाना अध्यक्ष रविन्द्र सिंह ने बताया कि हत्याकांड में शामिल लोगों की शिनाख्त कर ली गई है शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा व उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleलोगों को छलने वाले ढोंगियों को जनता सिखाएगी सबक : रामसिंह
Next articleअनियंत्रित होकर ट्रेलर पलटा