दुष्कर्म करने पर नाकाम होने पर किशोरी को केरोसिन डालकर जलाया

169

सरेनी (रायबरेली)। थाना क्षेत्र में बुधवार शाम एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। दुष्कर्म में असफल होने पर आरोपी ने केरोसिन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।

किसी तरह आग बुझाकर किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़िता के बयान भी दर्ज किए है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया है।

सरेनी के गांव निवासी एक युवक ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि बुधवार शाम उसकी बहन (17) घर पर अकेली थी। इसी दौरान गांव का रहने वाला चंदन घर में घुस आया।

चंदन ने बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बहन ने विरोध किया तो चंदन ने केरोसिन डाल दिया और उसे आग लगा दी। शोरगुल पर पहुंचकर किसी तरह आग बुझाई गई।

सीएचसी के बाद हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बुधवार रात सरेनी पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़िता के बयान भी दर्ज किए। सीओ लालगंज लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि भाई की तहरीर पर चंदन के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है।

Previous articleWWT20 SF INDW vs ENGW: 8 विकेट से हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हुआ भारत, फाइनल में होगी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की भिड़ंत
Next articlePAN कार्ड को लेकर हुए हैं 3 बड़े बदलाव, ये है पूरी डिटेल