देवरिया: गाड़ी के कागज मांगने पर पहले कांस्टेबल के साथ की मारपीट, फिर स्कूटी को लगा दी आग

162

मामले पर देवरिया के एसपी का कहना है कि कांस्टेबल के साथ मारपीट की गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच सदर सीओ को सौंप दी गई है. पुलिस आरोपी के पहले का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के अपराध पर लगाम लगाने की सारी कोशिशें नाकाफी साबित हो रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के देवरिया जनपद का है झहां वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी ने शख्स से गाड़ी के कागजात मांगे तो वह आगबबूला हो गया और बहस करने लगा. स्कूटी चालक यहीं नहीं रुका और उसने गाड़ी के कागज घर पर देने की बात कही.

इसके बाद वह पुलिस को लेकर घर चला गया. घर पहुंचते ही युवक के तेवर बदल गए और उसने पुलिस वाले को मारना शुरू कर दिया उसके बाद उसने स्कूटी में आग लगा दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

दरअसल, देवरिया पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रह थी. इसी दौरान पुलिस ने एक स्कूटी चालक को रोका और उससे स्कूटी के पेपर मांगे. चालक के ये कहने पर कि गाड़ी का कागज घर पर है पुलिस को शख्स पर शक हुआ. पुलिस ने उसे घर से कागज मंगाने की बात कही, लेकिन वह पुलिस को ही घर चलने की बात कहने लगा. इसके बाद चालक के साथ पुलिस उसके घर पर गई. जिसके बाद ये घटना हुई.

इस मामले का एक वी़डियो भी वायरल हो रहा है. वी़डियो वायरल होने के बाद अधिकारियों के होश उड़ गए हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले पर देवरिया के एसपी का कहना है कि कांस्टेबल के साथ मारपीट की गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच सदर सीओ को सौंप दी गई है.

पुलिस आरोपी के पहले का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि कहीं आरोपी वाहन चोरी गिरोह में तो शामिल नहीं रहा है. जांच के बाद आरोपी पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Previous articleमां-बाप के तिरस्कार पर बनेगी लघु फिल्म ‘क्यों’
Next articleशाहजहांपुरः निर्माणाधीन कॉलेज की छत गिरने से 18 मजदूर घायल, कई की हालत गंभीर