नही मिली युवती, पुलिस प्रशासन हलाकान

20

तिलोई (अमेठी)। तहसील क्षेत्र के डिहवा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय युवती सुबह घर से तैयार होकर जगदीशपुर के लिए निकली। वह जगदीशपुर से वापस आते समय बस से उतरी और घर से पहले पड़ने वाले राजामऊ के नहर में पुल के ऊपर से ही छलांग लगा दी। राहगीरों और ड्राईवर ने उसे छलांग लगाते हुए देखा। तत्काल ही उसकी मदद के लिए लोग नहर में कूदे और पुलिस को भी सूचित किया।

घटना की सूचना मिलते ही मोहनगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मोहनगंज कोतवाली प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने युवती को तलाशने के लिए खुद नहर में छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों के साथ युवती को नहर में देर तक तलाशते रहे। लेकिन पानी के तेज बहाव की वजह से उसका कुछ पता नहीं चल पाया। युवती के पिता ने बताया कि वह करीब दस बजे घर से निकली थी।इसके अलावा मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, क्योंकि मैं रायबरेली गया हुआ था। मैं घर पर था ही नहीं।जब आया तो इस बारे में पता चला।

मोहनगंज थाने की पुलिस ने लड़की को बचाने की कड़ी मशक्कत की। खुद कोतवाली प्रभारी नहर में उतर गए और गोताखोरों को भी लगाया गया। लेकिन गहराई और पानी का बहाव अधिक होने के चलते युवती का कहीं कुछ पता नहीं लग पाया।

शारदा सहायक खंड 41 नहर में छोड़े जाने वाले पानी को जगह-जगह से प्रशासन द्वारा रोका जा रहा है। जिससे लड़की की बरामदगी की जा सके। फिलहाल अभी तक उसका कहीं भी कोई पता नहीं लग सका है। युवती नहर में क्यों कूदी, इसकी वजह भी अभी स्पष्ट नहीं है।बीते दिन रविवार को डिहवा गाँव की रहने वाली एक 19 वर्षीय युकती ने नहर मे छलांग लगा दी थी।पुलिस प्रशासन खोजने के लिए भारी मशक्कत की। लेकिन 48 घण्टे से अधिक का समय गुजर गया है। उसके बाद भी प्रशासन को कोई कामयाबी हाथ नही लगी है।युकती को ढूंढने के लिए प्रशासन हलाकान है।

मोजीम खान रिपोर्ट

Previous articleइंजेक्शन लगाने से हुई युवक की मौत ने पकड़ा तूल परिजनों व ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम
Next articleपुलिस चौकी भी अब नही रही सुरक्षित, अराजकतत्वों ने कर डाला ये कांड