‘नेहरू और राजीव गांधी की तरह पीएम मोदी करिश्माई’: रजनीकांत

44

“उन्हें (राहुल गांधी) को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। उसे साबित करना चाहिए कि वह ऐसा कर सकता है। लोकतंत्र में विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए, ”रजनीकांत ने कहा, जिन्होंने 2017 में राजनीति में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा की थी, लेकिन अभी तक राजनीतिक विप्लव को औपचारिक रूप देना बाकी है।

तमिल अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए क्योंकि विपक्ष को मजबूत होने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने एनडीए के मूर्खतापूर्ण मतदान को ‘पीएम मोदी की जीत’ बताया। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से उनका बयान, कांग्रेस पार्टी द्वारा गांधी को लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पार्टी प्रमुख के रूप में छोड़ने के अपने फैसले को बदलने के प्रयास के बीच आता है।
“उन्हें (राहुल गांधी) को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। उसे साबित करना चाहिए कि वह ऐसा कर सकता है। लोकतंत्र में विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए, “रजनीकांत, जिन्होंने 2017 में राजनीति में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा की थी, लेकिन अभी तक राजनीतिक विप्लव को औपचारिक रूप देना बाकी है।

दिल्ली में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की पुष्टि करते हुए, अभिनेता ने कहा: “यह जीत मोदी की जीत है। वह एक करिश्माई नेता हैं। भारत में जेएल नेहरू और राजीव गांधी के बाद अब वह एक करिश्माई नेता हैं। मैं नरेंद्र मोदी जी के शपथ ग्रहण समारोह में जाऊंगा।

इससे पहले, इस साल फरवरी में रजनीकांत ने चुनाव प्रचार के लिए अपने नाम की फोटो का इस्तेमाल करने से किसी को भी रोकते हुए यह घोषणा करते हुए आराम करने की सारी अटकलें लगाई थीं कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

Previous articleग़मगीन माहौल में निकला हज़रत अली के तबूत का जुलूस
Next articleRBI ने RTGS से पैसे भेजने का समय बढ़ाया