नोएडा: लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों की मोटरसाइकिल पुल से गिरी, एक की मौत

75

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की तड़के पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 37 फ्लाईओवर से दो बाइक सवार पुल से नीचे गिर गए हैं. दोनों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर एक की मौत हो गई.

नोएडा: लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे दो बदमाशों की मोटरसाइकिल सेक्टर-37 फ्लाईओवर के पास अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई जिससे एक लुटेरे की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने इनके पास से लूटे हुए तीन पर्स, एक चाकू और अन्य सामान मिला है.

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की तड़के पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 37 फ्लाईओवर से दो बाइक सवार पुल से नीचे गिर गए हैं. दोनों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर एक की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान फैजल निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है.

इस बीच एक अन्य घटना में लूटपाट करके भाग रहे बदमाशों से नोएडा पुलिस की सोमवार रात को मुठभेड़ हो गई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल ने बताया कि थाना फेस-दो पुलिस को सूचना मिली कि एक कार में सवार बदमाश एक व्यक्ति से लूटपाट करके भाग रहे हैं. सूचना के आधार पर थाना फेस-2 पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

एसएसपी ने बताया कि लूटपाट करके भाग रहे बदमाशों को सेक्टर 88 के पास पुलिस ने जब रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली ललित नामक बदमाश के पैर में लगी है. उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका एक साथी फरार है.

Previous articleअयोध्या के बाद अब प्रयागराज में भगवान राम की मूर्ति लगवाएगी योगी सरकार
Next articleएक बोरी DAP खाद पाने के लिए किसानों में धक्कामुक्की, गहमागहमी