परशदेपुर चौकी प्रभारी ने फ्लैग मार्च निकाल कर सुरक्षा का कराया अहसास

151

परशदेपुर (रायबरेली)।लोकसभा चुनाव और होली पर्व को लेकर शनिवार की सुबह डीह थाना क्षेत्र के नगर पंचायत परशदेपुर में सुरक्षा बलों के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया।बताते चले कि नगर पंचायत परशदेपुर में लोकसभा चुनाव और आने वाले होली के त्योहार को देखते हुए परशदेपुर चौकी प्रभारी नारायण कुमार कुशवाहा ने फ्लैग मार्च निकाल कर लोगो से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील करी। परशदेपुर के साकेत नगर चौराहे से फ्लैग मार्च करते हुए पुलिस और पीएसी के जवान कटरा बज़ार होते हुए,मेंन चौराहा,अंसार चौक पर पहुँचे।

फ्लैग मार्च में शामिल परशदेपुर चौकी इंचार्ज नारायण कुशवाहा ने बताया कि लोकसभा चुनाव और आगामी होली पर्व पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया जिससे जनता में भयमुक्त समाज का अहसास हो सके।फ्लैग मार्च में लोगो से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील करी गई।फ्लैग मार्च में पुलिस बल के साथ साथ पीएसी बल की एक प्लाटून जवान भी मौजूद रहे।

शांतिभंग में किये गए 460 लोग पाबंद
परशदेपुर चौकी प्रभारी ने बताया कि आगामी लोग सभा चुनाव को देखते हुए चौकी क्षेत्र के 460 लोगो के ऊपर शांतिभंग की कार्यवाही करी गई है।जिससे चुनाव को शांतिपुर्ण तरीके से सम्पन्न कराया जा सके।

शम्शी रिजवी रिपोर्ट

Previous articleउड़ती धूल बनी जनता के लिए परेशानी,जिम्मेदार मौन
Next articleजब जिलाधिकारी के एक निर्देश पर प्रशासन में मचा हड़कंप