पशुपालन विभाग की अनदेखी, आवारा मवेशी से मोटरसाइकिल सवार टकराया, मौके पर ही हुई मौत

113
काल्पनिक तस्वीर

ऊँचाहार (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र में आज सोमवार की एक मोटरसाइकिल सवार के सामने आवारा मवेशी आ जाने से टकरा गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक पूरे छेदी मजरे कोटिया चित्रा निवासी ओम प्रकाश यादव उर्फ नेता पुत्र इद्दु (38 वर्ष)जमुनापुर से घर की ओर जा रहा था।तभी रैय्यापुर के पास उसकी मोटरसाइकिल के सामने अचानक आवारा मवेशी आ गया,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।ओम प्रकाश यादव उर्फ नेता नल की मरम्मत का कार्य करता था।लोगों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।
सबसे सोचनीय विषय यह है कि सूबे के मुख्यमंत्री व जनपद की जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जियां उड़ाने वाले पशुपालन विभाग के जिम्मेदार हुक्मरानों के ऊपर कार्यवाही कब होगी। पशुपालन विभाग के नजर अंदाज करने के कारण ही एक गरीब मजदूर व्यक्ति की मौत हो गयी। उसका हँसता खेलता परिवार बिखर गया।पत्नी विधवा हो गयी,बच्चों के सिर से बाप की छाया हट गई। वहीं लोगों ने इसका जिम्मेदार पशुपालन विभाग को ठहराया है।

अनुज मौर्य/पवन मौर्य रिपोर्ट

Previous articleपूरे जिले में धूमधाम से मनाया जा रहा है बकरीद का त्योहार
Next articleHarley Davidson: इलेक्ट्रिक सुपरबाइक Livewire से 27 अगस्त को उठेगा पर्दा, 3 सेकंड में पकड़ती है 100 kmph की स्पीड