पिता के अपहरण के मामले में बेटी काट रही है थाने के चक्कर

232

नसीराबाद (रायबरेली)। विगत 11 मई को एक ज़मीनी विवाद के मामले में थाने के एक दरोग़ा के आदेश पर थाने पहंचा 55वर्षीय पीड़ित दस दिनों बाद भी अपने घर वापस नहीं पहुंचा पीड़ित बेटी अपने पिता की तलाश में थाने का चक्कर काट रही हैं |पीड़ित ने दरोग़ा द्वारा विपक्षियों से मिलकर पिता के अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताते हुये पिता की सकुशल वापसी के लिये पुलिस अधीक्षक रायबरेली,पुलिस महानिदेशक उ प्र लखनऊ, मुख्यमंत्री उ प्र से गुहार लगायी है।

यह चर्चित मामला नसीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम छूला मऊ मजरे फतेहपुर मवइया का है। यहॉ पीड़ित शबनम निशा पुत्री अब्दुल रहमान का कहना है कि उसके पिता से गॉव के ही अब्दुल हक़ से ज़मीनी विवाद चल रहा है और विवाद में थाने के एस आई संजय गुप्ता विपक्ष से मिलकर उसे तरह तरह से प्रताड़ित करते हैं ,इसी क्रम में दरोगा संजय 11 मई को सुबह 11 बजे उसके घर आये और कहा कि थाने आना तो दोनों पक्ष का समझौता करा देंगे उसके पिता शाम को थाने पहुंचे लेकिन फिर वापस घर नहीं आये पीड़ित शबनम का कहना है उसके अन्य भाई बहेन अभी छोटे हैं इस लिये वह स्वयं थाने पहुंची और दरोगा से मिली तो उनका कहना था कि वे तो थाने आये ही नहीं,पीड़ित ने किसी अनहोनी की शंका को लेकर थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने उसे थाने से भगा दिया तब पीड़ित शबनम ने विपक्ष और थाने के एस आई पर पिता के अपहरण व हत्या की आशंका जताते हुये थाने और एस पी कार्यालय में तहरीर दी लेकिन उसकी कोई सुनवायी नहीं हुयी ,आरोप है कि उक्त दरोगा का इससे पहले हरचंदपुर थाने में तैनाती के दौरान भी घूस खोरी के आरोप का वीडिओ वासरल हो चुका है। पुलिस से निराश होकर शबनम ने मुख्यमंत्री उ प्र व पुलिस महानिदेशक उ प्र को पिता की सकुशल वापसी की मंगलवार को गुहार लगायी है।

पीड़ित शबनम का कहना है कि पॉच माह पहले भी एसआई संजय गुप्ता ने भूमि विवाद में विपक्ष से मिलकर उसके पिता को बुरी तरह मारा पीटा था। उधर थाना प्रभारी नसीराबाद धीरेन्द्रे कुमार यादव का कहना है कि गायब हुये अब्दुल रहमान पुत्र बाबू और अब्दुल हक़ का काफी अरसे से ज़मीनी विवाद चल रहा है अब्दुल हक विवादित भुमि पर छप्पर डाल रहा था तब उसे थाने बुलाया गया लेकिन वह थाने नहीं आया पुलिस पर दबाव बनाने के लिये ही वह कहीं छिप गया है पुलिस इस का पता लगा रही ।

Previous articleसंदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला
Next articleनसीराबाद नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा रोजा इफ्तार का किया गया आयोजन