पुलिस द्वारा घूस लिए जाने का वीडियों हुआ वायरल, चर्चा तेज

74
काल्पनिक तस्वीर

एसपी ने सीओ को दिये जांच के आदेश

महराजगंज (रायबरेली)। सोसल मीडिया व इलेक्ट्रानिक चैनलो पर चल रहे वीडियो में महराजगंज कोतवाली में तैनात मुंशी नरेन्द्र सिंह द्वारा घूस लिए जाने की चर्चा जोरो पर चल रही है। लोगो में आम चर्चा है कि यह कोई नई बात नही है पुलिस विभाग बिना सुविधा शुल्क के कोई कार्य नही करता। चल रहे वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी महराजगंज को जांच सौपी है वहीं क्षेत्राधिकारी ने मामले की जानकारी न होने की बात कहते हुए पल्ला झाड़ा है।

बताते चलें कि सोमवार को सोसल मीडिया पर जारी एक वीडियों में महराजगंज में तैनात मुंशी नरेन्द्र सिह द्वारा कागज देने के बदले मुठ्ठी में पैसे लेना दिखाया जा रहा है। जारी वीडियों के बाद क्षेत्र में आम लोगो में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा लोगो का कहना है कि कोतवाली के इस कमाऊ पूत मुंशी पर पैसा लेने के पहले भी कई आरोप लगते रहे हैं लेकिन इस बार प्रमाण के साथ वीडियों सामने आने पर कार्यवाही होती है या नही यह देखने का विषय है। बताते चलें कि बीते तीन साल से तैनात इस मुंशी के रवैये से जनता त्रस्त है जिसकी शिकायत मौखिक रूप से कई बार लोगो द्वारा प्रभारी निरीक्षक से की जा चुकी है। यही नहीं विगत एक वर्ष से डीह के लिए स्थानान्तरण होने के बाद भी यह अपने विभागीय व राजनैतिक पकड़ के चलते कमाऊ क्षेत्र छोड़कर जाने को तैयार नही है। सोसल मीडिया पर कोतवाली कार्यालय में काम के बदले रिश्वत लेते मुंशी का वीडियों वायरल हाने के प्रकरण में पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि वायरल हो रहे वीडियों की जांच क्षेत्राधिकारी विनीत सिंह को सौंपी गयी है। जांच पूरी करा मुंशी पर कठोर कार्यवाही की जायेगी। वहीं क्षेत्राधिकारी विनीत सिंह ने पूरे मामले से अनभिज्ञता जाहिर की है।

अनुज मौर्य/अशोक यादव रिपोर्ट

Previous articleविद्यालय से रहो गुल वेतन पाओ फुल
Next articleछात्राओं ने पौधो को रक्षा सूत्र बांध रक्षाबन्धन पर्व पर पेड़ों को बचाने एवं उनकी सुरक्षा किए जाने का संदेश दिया