प्रयागराज: शौचालय में हुआ विस्फोट, 2 बच्चों की मौत

69

बता दें कि स्थानीय लोगों का दावा है कि वहां बम रखा गया था और बच्चे इससे खेल रहे थे, इसी दौरान विस्फोट हो गया.पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

प्रयागराज: प्रयागराज में एक स्कूल के शौचालय में मंगलवार को हुए विस्फोट में दो बच्चों की मौत हो गई व एक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. यह घटना प्रयागराज जिले के दुबावल गांव में हुई. प्रयागराज के एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा, “विस्फोटक को स्कूल के शौचालय में सरसों के तेल के एक कंटेनर में रखा गया था. मामले की जांच जारी है.”

रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे शौचालय के पास खेल रहे थे. शिवपूजन बिंद ने सरकारी योजना के तहत इसका निर्माण करवाया था लेकिन इसका इस्तेमाल भंडार कक्ष के तौर किया जा रहा था. जोरदार धमाके के बाद बच्चे दूर जा गिरे.

स्थानीय लोगों का दावा है कि वहां बम रखा गया था और बच्चे इससे खेल रहे थे, इसी दौरान विस्फोट हो गया. मृतकों में शिवपूजन बिंद का चार साल का बेटा विजय शंकर व छह साल की बेटी सोनम शामिल हैं.

घायल बच्चे को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Previous articleउपजिलाधिकारी मोहनलालगंज की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ तहसील समाधान दिवस
Next articleमुजफ्फरपुर में अब तक 110 बच्चों ने दम तोड़ा, चमकी बुखार से प्रभावित बच्चों के घर जाकर सर्वे करेंगे डॉक्टर