बरेली: बस में दौड़ा करंट, चलती बस से लोगों ने लगा दी छलांग

82

जानकारी के मुताबिक बस से कूदने में 6 लोगों के पैर में फ्रैक्चर हो गया. हाफिजगंज के इंस्पेक्टर दलबीर सिंह ने बताया की सभी यात्रियों को पुलिस ने केयर अस्पताल और पवन अस्पताल में भर्ती कराया है. इस हादसे में करीब 9 श्रद्धालु घायल हुए हैं.

बरेली: यूपी के बरेली में मंगलवार को श्रद्धालुओं से भरी बस में हाईटेंशन लाइन का तार छू जाने से करंट दौड़ गया. जिससे चलती बस से यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई. इस हादसे में 9 श्रद्धालु घायल हो गए जिनमें से 4 की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को स्टेडियम रोड स्थित केयर अस्पताल और पवन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

9 लोग हुए घायल,पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

बरेली के हाफिजगंज के रिछोला ताराचंद में संत सुखराम की समाधी पर बाबा के शिष्य राजस्थान से आये थे. बस में करीब 50 श्रद्धालु सवार थे. बस रिछोला ताराचंद से हरिद्वार के लिए जा रही थी तभी आसपुर के पास चलती बस में हाईटेंशन तार छू गया. हाईटेंशन तार छू जाने से पूरी बस में करंट दौड़ गया. जिससे श्रद्धालु चलती बस से कूदने लगे.

जानकारी के मुताबिक बस से कूदने में 6 लोगों के पैर में फ्रैक्चर हो गया. हाफिजगंज के इंस्पेक्टर दलबीर सिंह ने बताया की सभी यात्रियों को पुलिस ने केयर अस्पताल और पवन अस्पताल में भर्ती कराया है. इस हादसे में करीब 9 श्रद्धालु घायल हुए हैं. हालांकि सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. ये सभी लोग राजस्थान से 16 नवंबर को चले थे. ये लोग पहले मथुरा, वृंदावन गए उसके बाद यहां संत सुखराम के आश्रम आये. यहां से ये सभी हरिद्वार जा रहे थे.

Previous article11,50,000 रु कैश के साथ एयरपोर्ट पर पकड़े गए बाहुबली नेता राजा भैया के पिता
Next articleअवैध कांप्लेक्स समेत दो भवन किए गए सील