बिरयानी में नहीं डाला लेग पीस तो दबंगों ने पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

246

बिरयानी शॉप मालिक को दबंगों ने शॉप के अन्दर घुस कर जमकर पीटा और इसके बाद तमंचा लहराते हुए फरार हो गए. दरअसल दबंगों ने शॉप मालिक से बिरयानी में अलग से लेग पीस डालने की मांग की थी.

कानपुर: बिरयानी शॉप मालिक को दबंगों ने शॉप के अन्दर घुस कर जमकर पीटा और इसके बाद तमंचा लहराते हुए फरार हो गए. दरअसल दबंगों ने शॉप मालिक से बिरयानी में अलग से लेग पीस डालने की मांग की थी. जब शॉप मालिक ने लेग पीस नहीं होने की बात कही तो दबंगों ने उससे बहस की. वो लोग उस वक्त तो चले गए लेकिन शुक्रवार दोपहर को अपने साथियों के साथ आए और शॉप मालिक जमकर पीटा. यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

बाबुपुरवा कोतवाली क्षेत्र स्थित बेगम पुरवा में मो खालिद की बिरयानी की शॉप है. खालिद ने बताया कि बीते गुरुवार की शाम को एक शख्स बिरयानी खाने के लिए आया था. उसने बिरयानी में अलग से लेग पीस डालने की बात कही थी. मैंने उससे कहा कि अब लेग पीस नहीं हैं, आप को दूसरा पीस दे दूं लेकिन वो शख्स लेग पीस खाने पर की बात पर अड़ गया था. मेरी उससे बहस हुयी लेकिन वो उस वक्त चुपचाप चला गया था.

इसके बाद अगले दिन अपने तीन साथियों के साथ आया और शॉप के अन्दर घुस कर मेरे साथ मारपीट की. जब स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो दबंग तमंचा लहराते हुए भाग निकले. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. खालिद ने पुलिस में भी इस बात की शिकायत की है.

बाबुपुरवा इन्स्पेक्टर अजय नारायण के मुताबिक शॉप मालिक की शिकायत और और सीसीटीवी के आधार पर अबुजाहर नाम के शख्स को हिरासत में लिया गया है. बाकि लोगों की तलाश की जा रही है.

Previous articleहरी झण्डी दिखाकर संदेष वाहन किया रवाना
Next articleकर्नाटक: 11 लोगों की मौत की वजह बने प्रसाद में ज़हर था?