मानवता की मिसाल: हाथरस सिटी इंचार्ज ने लेबर पेन से परेशान महिला को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल

206

सोनू कुमार कोर्ट के किसी काम से मथुरा जा रहे थे, वो जैसे ही मथुरा जंक्शन पर उतरे तो उनकी नजर महिला पर पड़ी जो बुरी तरह दर्द से तड़प रही थी. जिसके बाद उन्होंने इंसानियत का फर्ज निभाते हुए महिला को अस्पताल पहुंचाया.

आगरा: हाथरस सिटी जीआरपी इंचार्ज सोनू कुमार राजोरा ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए लेबर पेन से परेशान महिला को अस्पताल पहुंचाया. सोनू कुमार कोर्ट के किसी काम से मथुरा जा रहे थे, वो जैसे ही मथुरा जंक्शन पर उतरे तो उनकी नजर महिला पर पड़ी जो बुरी तरह दर्द से तड़प रही थी.

एसओ हाथरस ने तुरंत 102, 108 नंबर, जो एंबुलेंस के लिए अधिकृत है उन पर फोन लगाया, पर किसी कारण एंबुलेंस नहीं मिल सकी. सोनू कुमार समय ना गंवाते हुए तुरंत एक कार से महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे. वहां पहुंचने के बाद भी मुश्किलें कम नहीं हुईं क्योंकि अस्पताल में स्ट्रेचर उपलब्ध नहीं था. इसके बाद उन्होंने महिला को गोद में उठाकर जिला महिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां महिला ने बच्चे को जन्म दिया. दोनों स्वस्थ हैं.

एसओ हाथरस सिटी सोनू कुमार की ये दरियादिली वाकई तारीफ के काबिल है. ऐसा करके उन्होंने सचमुच मानवता की मिसाल पेश की है.

 

Previous articleदीन दयाल उपाध्याय के मूर्ति स्थल के विस्तार के लिए जबरन हटाई नेहरू की मूर्ति, कांग्रेसियों ने किया हंगामा
Next articleपति ने दिया तीन तलाक, देवर से हलाला का था दवाब, पुलिस से की शिकायत तो तेजाब से नहलाया