मुकदमा वापिस न लेना रोडवेज चालक को पड़ा भारी, शरारती तत्वों ने किया बस पर हमला

263

दबंगो ने सरकारी बस में की तोड़फोड़

रायबरेली। शहर कोतवाली क्षेत्र में दबंगो के हौसले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे है। अब तो हद ही हो गई जब आधा दर्जन शरारती तत्वों ने एक बस पर पथराव कर दिया और चालक को जमकर पीटा। इस पथराव में 4 यात्रियों को भी गंभीर चोटें आई है। मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलो को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया वही दबंगो की धरपकड में जुट गई है।

आख़िर क्यो की तोड़फोड़

दरअसल रायबरेली डिपो की बस भीरा गोविंदपुर से यात्रियों को लेकर रायबरेली आ रही थी तभी पुलिस लाइन चौराहे के पास कुछ दबंद युवक खड़े थे और वह बस में पथराव शुरू कर दिया। जिससे न सिर्फ बस क्षतिग्रसत हुई बल्कि चालक अजय व यात्रियों को भी गंभीर चोटें आई है। बतायां जा रहा है कि ये दबंग युवक वही है जो दो माह पूर्व बाइक हटाने से नाराज हुए थे और इसी चालक को पीटा था जिसपर चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। पीड़ित चालक की माने तो ये दबंग युवक कई बार मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे और वापस मुकदमा न लेने पर आज ईट पत्थरो से बस पर हमला कर हम लोगो को चोटहिल कर दिया।

एआरएम ने कहा दबंगो पर दर्ज करवाया जाएगा मुकदमा

वही बस स्टॉफ के एआरएम कैलाश राम की माने तो कुछ दबंगों ने बस पर ईट पत्थरो से हमला किया है जिससे चालक समेत यात्रियों को चोटें आई है। पुलिस को सूचना दे दी गई है। ऐसे दबंगो के विरुद्ध शख्त से शख्त कार्यवाही करवाई जाएगी।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleज़ुल्म के आगे कभी सर न झुकाना चाहे सर कटाना पड़े
Next articleतहसील दिवस मे लगा शिकायतों का अंबार