वायुसेना ने लिया पुलवामा का बदला, ग्रामीणों ने मनाया जश्न

104

लालगंज (रायबरेली)। पुलवामा हमले में मारे गए 44 शहीदों के को लेकर जहां पूरा देश आक्रोशित था वहीं 13 दिनों के अंदर ही भारत सरकार के उपक्रमों ने पाकिस्तान में छुपे आतंकियों को इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। सैनिकों द्वारा दिए गए इस मुंहतोड़ जवाब से भारत के नागरिकों में जोश और उत्साह पैदा हुआ है उसको लेकर आज क्षेत्र के चांदा गॉव के मिनी सचिवालय मे ग्रामीणों ने भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में छुपे 300 से अधिक आतंकियों को मारकर मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सभी लोगों ने भारत सरकार को बधाई देते हुए पटाखे जलाए और एक दूसरे का मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की।

तथा तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें बडी की संख्या में लोग मौजूद रहे सभी ने भारत माता की जय ,वंदे मातरम और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

नेशनल रिकार्डधारी चित्रकार गब्बर ने कहा कि पाकिस्तान ने जो गलती हमारे सेना के जवानों पर हमला करवा कर की है इसकी भरपाई तो नहीं हो सकती परंतु हमारे वीर सैनिकों ने वायु सेना के द्वारा पाकिस्तान के अंदर घुसकर लगभग 300 से 400 आतंकवादी मार गिराए वह सराहनीय है इसीलिए हम विजय दिवस भी मना रहे है । भाजपा बूथ अध्यक्ष ने कहा कि हमारे जवानों ने जो पाकिस्तान मे घूस के मारा है इसके लिए हम भारतीय सेना को बधाई देते हैं लोगों ने सर्वप्रथम शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी तत्पश्चात शहीदों के वीरता के लिए लोगों का मुंह मीठा कराया। इस मौके पर भाजपा बूथ अध्यक्ष राममिलन शर्मा , ग्राम प्रधान प्रेमशंकर, राजेंद्र सिंह , उपेंद्र सिंह , रामचरित शर्मा, रामसुचित , रघुवीर प्रसाद, पिंटू, विकट ,गुलाब , अमनदीप वर्मा , हरिओम अजय , शशांक सिंह आदि सहित बडी संख्या में लोग मौजूद रहे।

अनुज मौर्य/सन्दीप फ़िज़ा रिपोर्ट

Previous articleक्षेत्रीय विधायक ने दो सड़को का किया शिलान्यास
Next articleबैल से टकराई बाइक पत्नी की हुई मौत वही पति गम्भीर रूप से हुआ घायल