समाधान दिवस उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुआ संपन्न

33

महराजगंज (रायबरेली) । कोतवाली परिसर में आयोजित समाधान दिवस उपजिलाधिकारी विनय कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। समाधान दिवस में कुल 16 शिकायतें आईं जिनमें 7 का मौके पर ही निस्तारण करते हुए शेष 9 शिकायतों में उपजिलाधिकारी द्वारा पुलिस व राजस्व टीम का गठन कर मौके पर जाकर निस्तारण कराने के निर्देश दिए गए हैं।

जानकारी के अनुसार समाधान दिवस में पहुंचे उपजिलाधिकारी विनय कुमार सिंह ने राजस्व व पुलिस विभाग को निर्देश देते हुए कहा कि शिकायतकर्ता की शिकायत का निराकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जाय जिससे शिकायतकर्ता को एक ही समस्या के लिए बार बार तहसील व थाने के चक्कर न लगाने पड़ें। जनसमस्याओं की सुनवाई करते हुए उपजिलाधिकारी विनय कुमार सिंह व तहसीलदार विनोद कुमार सिंह तथा प्रभारी निरीक्षक लालचंद सरोज द्वारा समाधान दिवस में आई कुल 16 शिकायतों में से 7 शिकायतों का मौके पर निस्तारण करते हुए शेष शिकायतों में राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम का गठन कर मौके पर जाकर समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए गए हैं। इस अवसर पर एसआई श्यामचंद्र यादव, अशोक कुमार, विभाकर शुक्ला, लेखपाल शिवकंठ गुप्ता, बृजेश सिंह, विपिन मौर्य, विवेक सिंह, पियूष, नागेन्द्र सिंह सहित अन्य लेखपाल मौजूद रहे।

अशोक यादव रिपोर्ट

Previous articleएसडीएम ने ऊँचाहार रेलवे क्रॉसिंग पर बन रहे ओवरब्रिज का किया औचक निरीक्षण
Next articleएमसीएफ रायबरेली के निगमीकरण के खिलाफ राष्ट्रीय अध्यक्ष जनसत्ता दल एवम कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से मिले एमसीएफ़ बचाओ सयुक्त संघर्ष सामिति के पदाधिकारी