सिटी मान्टेसरी स्कूल में वार्षिकोत्सव में मतदाता जागरूकता पर लोगो को किया गया जागरूक

69

रायबरेली। रायबरेली सिटी मान्टेसरी स्कूल सत्य नगर रायबरेली में विद्यालय का वार्षिकोत्सव “इंद्रधनुष” धूमधाम से मनाया गया औरकार्यक्रम में मतदाताओं को जागरूक करने पर जोर दिया गया। इस दौरान अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए ब्रैंड अम्बेस्डर डा० श्रेया जी ने कहा की लोकतन्त्रके महापर्व के दिन हम सबको बढ़ चढ़कर मतदान करना है और सभी को ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक भी करना है।

इस दौरान विशिष्ट अतिथियों ने विद्यालय के नन्हे मुन्हे बच्चों द्वारा प्रस्तुत किये गए विभिन्न कार्यक्रमों की भी सराहना की। विद्यालय में मासूमो द्वारा प्रस्तुतकिये गए कारगिल संगीत नाट्य, प्यारे चंदा मामा तथा हास्य कव्वाली ने भी सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत कर रहेअपर जिलाधिकारी राजेश प्रजापति ने सबको मतदान करने की शपथ भी दिलाई।

कार्यक्रम संचालक प्रियंका अवस्थी ने कहा कि हम सबको स्वयं मतदान करने के साथ साथ यह भी सुनिश्चित करना है कि हमारे आस पास व पड़ोस में भी कोईमतदान करने से वंचित न रहे। कार्यक्रम में विद्यालय प्रांगण में एक मतदाता सेल्फी कार्नर भी बनाया गया था जिसमे आये हुए अतिथियों ने सेल्फी का आनंद भीलिया। इस अवसर पर विद्यालय प्रधानाचार्या श्रीमती सुशीला श्रीवास्तव, अध्यक्ष नीतेशराय श्रीवास्तव, रिदम अकादमी की डायरेक्टर डॉ श्रेया, अपर जिला अधिकारी राजेश प्रजापति जी, सहायक निदेशक सूचना प्रमोद कुमार समाज सेवी स्नेहलता त्रिवेदी, अतुल गुप्ता, पूनम तिवारी, डी0ई0ओ0 वीरेंद्र कनाओजिया, डी0पी0ओ0 वीरेंद्र सिंह, श्याम सुंदर पांडे एवं स्वीप डीएस सभी सदस्य सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग, आधिकारी व अभिभावकके साथ विद्यालय के समस्त छात्र छात्राएं व अभिभावक मौजूद रहे।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleचुनाव अधिकारी बन कर टप्पेबाजों ने सहारा एजेन्ट से एक लाख उड़ाए
Next articleमतदाता जागरूकता रैली का किया गया आयोजन