सुपरवाइजस एसोसिएशन उत्तर प्रदेश द्वारा सम्मान समारोह का किया गया आयोजन

142

कानपुर। अनामिका सुपरवाइजर को सुपरवाइजस एसोसिएशन उत्तर प्रदेश जनपद कानपुर नगर द्वारा सम्मान।
आज सुपरवाइजर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश शाखा कानपुर नगर की मासिक बैठक रानी लक्ष्मीबाई आशा ज्योति केंद्र कानपुर नगर में आयोजित की गई बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मंजू रानी कुशवाहा द्वारा की गई बैठक का संचालन कुसुम सैनी द्वारा किया गया
बैठक में सर्वप्रथम अनामिका सुपरवाइजर बाल विकास परियोजना बिधनू का उपस्थित सभी सुपरवाइजर द्वारा हर्ष और उल्लास के साथ सम्मान किया गया क्योंकि अनामिका द्वारा अपने क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्र मगरासा मैं राज्य पोषण मिशन के अंतर्गत अपनी पूरी टीम के साथ उत्कृष्ट कार्य किया गया है जिसमें भारत सरकार द्वारा पोषण मिशन 2018-19 के लिए पूरी टीम को ₹200000 की धनराशि सम्मान के रूप में प्रदान किया गया है। जिसके फलस्वरूप आईसीडीएस संघ परिवार को गौरवान्वित किया है पूरे कानपुर नगर का नाम देश एवं राज्य में हुआ है।

बिधनू की पूरी टीम को भारत सरकार से सम्मानित कराने में हमारे विभाग के मुखिया आदरणीय श्री एम०जड० खान जिला कार्यक्रम अधिकारी कानपुर नगर , रत्ना श्रीवास्तव बाल विकास परियोजना अधिकारी बिधनू कानपुर नगर कुशल मार्गदर्शन रहा है तथा टीम के कार्य को उच्च अधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत किया गया है जिसके कारण है अनामिका की टीम अवार्ड मिला जिसके लिए आईसीडीएस संघ परिवार अपने अधिकारियों का तहे दिल से आभार व्यक्त करता है। साथ ही उपस्थित सभी सुपरवाइजर द्वारा यह अनुरोध किया गया है की जिला स्तर से भी अनामिका को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाना चाहिए संघ को इस संदर्भ में डीपीओ महोदय से वार्ता की जानी चाहिए।

तत्पश्चात मुख्य सेविका संवर्ग की अपने पद के कार्य संपादन में जो समस्याएं आ रहे हैं उनका निदान करने हेतु सघ से अनुरोध किया गया है कि मुख्य सेविका संभल की समस्याएं जिला कार्यक्रम अधिकारी महोदय के समक्ष रखी जाएं पूर्व में 11 सूत्री मांग पत्र के समस्याएं भी अभी लंबित चल रहे है जिनको निस्तारित करवाना अति आवश्यक है।

इसी के साथ सभी का धन्यवाद करते हुए बैठक का समापन किया गया बैठक में अरुणा पाल उपाध्यक्ष चंद्रावल कोषाध्यक्ष अनामिका नीना गुप्ता रचना ममता श्रीवास्तव इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleजब 12 दिन बाद खोदी गयी कब्र से लाश गांव में फैली सनसनी, कारण था ये
Next articleहिंदी दिवस पर एसजेएस में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन