स्कूली छात्रा को बाइक सवार ने मारी टक्कर ,गम्भीर रूप से घायल

237

नसीराबाद (रायबरेली)। नसीराबाद थाना क्षेत्र के राजकली देवी महाविद्यालय लहंगा गांव के पास सड़क की पटरी पर स्कूल से अपने घर पैदल जा रही बालिका को एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई दुर्घना होते ही चालक बाइक छोड़कर फरार हो गया!बाद में बालिका को उपचार के लिए सीएचसी नसीराबाद में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रायबरेली पर कर दिया गया है!

शुक्रवार की दोपहर करीब 12:00 बजे एक 8 वर्षीय कक्षा 3 की छात्रा कुमकुम पुत्री राजेंद्र कुमार निवासी ग्राम नईदुनिया मजरे लहंगा शिव विद्या मंदिर इंटर कॉलेज रमसापुर से स्कूल की छुट्टी होने पर पैदल अपने घर लौट रही थी रास्ते में अचानक एक तेज रफ्तार बाइक संख्या यूपी 33 ए वी 3980 ने उसे जोरदार टक्कर मार दी जिससे बालिका के बाएं पैर में गंभीर चोट आई और पैर फैक्चर हो गया घायल बालिका की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई लेकिन चालक बाइक छोड़कर मौके से भाग निकला !

ग्रामीणों ने बालिका को उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी नसीराबाद में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक होने पर डॉक्टर मोहित सिंह ने उसे जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया गया उधर थाना प्रभारी रामराज कुशवाहा ने बताया कि हमें दुर्घटना की कोई सूचना नहीं है अगर तहरीर मिलती है तो कार्यवाही की जाएगी।

अनुज मौर्य/मुस्तकीम अहमद रिपोर्ट

Previous articleविंग कमांडर अभिनंदन की हुई वतन वापसी, भारत की सरजमीं पर रखा कदम
Next articleमनबढ़ भू-माफिया बंजर जमीन पर हो रहे हैं कब्जा नवीश