हरदोई: भारी बारिश में भरभराकर गिर गया मकान, पांच की मौत

194
Hardoi Rain effect

पुलिस ने बताया कि हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र में तड़के बरसात के कारण एक कच्चा मकान गिर गया। मलबे में दबकर एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।

हरदोई: यूपी के हरदोई ज़िले में आसमान से बरस रही आफत ने जबरदस्त हाहाकार मचा रखा है। इलाके में गुरुवार को बारिश का कोहराम देखने को मिला। जिले में गुरुवार तड़के बरसात के कारण एक मकान गिरने से उसके मलबे में दबकर पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया।

पुलिस ने बताया कि हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र में तड़के बरसात के कारण एक कच्चा मकान गिर गया। मलबे में दबकर एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में छोटे (75 वर्ष), रामखिलावन (50), राजरानी और उनकी सात वर्षीय पुत्री रानी शामिल हैं।

छोटे और रामखिलावन अपने परिवार के साथ कल रात कच्चे मकान में सो रहे थे। सुबह अचानक उनका कच्चा मकान गिर गया जिसमें यह चारों लोग मलबे में दब गए। ग्रामीणों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला लेकिन तब तक उन सभी की मौत हो चुकी थी।

दैवीय आपदा के चलते हुए इन घटनाओं के बाद सभी मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और प्रशासनिक अधिकारी जानमाल के नुकसान का आंकलन करने मे जुटे है इस बारे में अपर जिलाधिकारी संजय सिंह का कहना है कि मृतक के परिजनों को अनुमन्य शासकीय सहायता प्रदान की जायेगी।

Previous articleकुंभ की तैयारियों में जुटी यूपी सरकार, सीएम योगी ने कहा- ऐतिहासिक होगा 2019 का कुंभ मेला
Next articleAmazon को टक्कर देने के लिए फेसबुक लेकर आ रहा है नया शॉपिंग एप