हादसा या हत्या ! ट्रक व कार की जोरदार भिड़ंत में दो की मौत, 02 घायल

447

हादसे में मरने वालों के तार माखी उन्नाव से जुड़े

रायबरेली। आज एनएच 232 पर गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के अटौरा बुजुर्ग के पास बारिश के दौरान तेज रफ्तार कार और ट्रक की आपस मे टक्कर हो गई।स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद घायलों को बाहर निकाला व सूचना पाकर डायल हंड्रेड की टीम भी पहुंची।

डायल 100 ने बिना एंबुलेंस का इंतजार किए अपनी गाड़ी व प्राइवेट वाहन से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कार सवार एक महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि कार को चला रहे महेंद्र सिंह व दो अन्य महिलाओं की हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया। कार सवार महेंद्र सिंह निवासी माखी जनपद उन्नाव रायबरेली शहर किसी काम से जा रहे थे तभी अटौरा बुजुर्ग गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से कार की टक्कर हो गई।जोरदार टक्कर के बाद सभी कार सवार में फंस गए।घटना को देखकर स्थानीय लोगों ने किसी तरह पुलिस की डायल 100 टीम के साथ मिलकर सभी घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया और तीन की हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक एडवोकेट महेंद्र सिंह की भी लखनऊ जाते समय रास्ते में मौत हो गयी।दरअसल रायबरेली जिला जेल से मुलाकात कर लौट रहे कार सवारों में दुर्घटना में मृत महिला उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के ऊपर रेप का आरोप लगाने वाली युवती की चाची पुष्पा सिंह थी और घायलों में एक किशोरी के अलावा वकील महेंद्र सिंह भी है।बहुचर्चित इस प्रकरण की सीबीआई जांच चल रही है और पिछले साल से ही विधायक जेल में बंद है।सभी कार सवार वकील महेंद्र सिंह के साथ रायबरेली जेल में युवती के चाचा महेश सिंह से मिलने आये थे और मुलाकात के बाद वापसी के समय यह हादसा हो गया।गौरतलब है कि रेप पीड़िता के चाचा 2002 में पंचायत चुनाव के दौरान विधायक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर के ऊपर जानलेवा हमले के मामले में जेल में बंद है। हादसा, हत्या या साजिश ।

अनुज मौर्य/पवन मौर्य रिपोर्ट

Previous articleडायल 100 की तेजी से चोरी हुआ इंजन बरामद
Next articleकमला देवी सेवा समिति के द्वारा ग्रामीण बच्चों को बांटे गए उपहार