1 दिन के लिए अनुष्का शर्मा को रिप्लेस करना चाहती हैं उनकी हमशक्ल

85

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल चर्चा में हैं. इंटरनेट पर उनकी हमशक्ल जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इनका नाम है जूलिया माइकल्स हैं.

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल चर्चा में हैं. इंटरनेट पर उनकी हमशक्ल जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इनका नाम है जूलिया माइकल्स हैं. जूलिया अमेरिकन सिंगर हैं. जूलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से सुर्ख‍ियां पाईं, इनमें वे पोज देती नजर आ रही हैं. जूलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अनुष्का के साथ कोलाज में फोटो पोस्ट कर डाली. इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, जिस पर वे ट्रोल हो गईं.

जूलिया ने दूसरे ट्वीट में लिखा- हम एक-दूसरे को 1 दिन के लिए रिप्लेस करते हैं. इसके जवाब में अनुष्का ने लिखा, “ओएमजी हां! .. मैं पूरी जिंदगी तुम्हें और हमारे बाकी 5 हमशक्लों को खोजती रही.” जूलिया अपने इस ट्वीट पर ट्रोल हो गईं. बता दें कि जूलिया 25 साल की सिंगर है. वे सिर्फ गाती ही नहीं, बल्कि गाने लिखती भी हैं. वह ब्रिटनी स्पेयर्स, सेलेना गोमेज़ और ग्वेन स्टेफनी जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. 2017 में जूलिया ने म्यूजिक वर्ल्ड में डेब्यू किया था. उनका पहला सोलो सिंगल इशूज 2017 में रिलीज हुआ था.

जूलिया को ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ और ‘बेस्ट न्यू आर्टिस्ट’ कैटेगरी में ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है. बता दें, अनुष्का शर्मा हाल ही में अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ न्यूजीलैंड में छुट्टियां मना कर लौटीं हैं. अनुष्का और विराट ने अपने हॉलिडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

यूजर ने कैप्शन में लिखा- ”नुष्की क्या ये सच में आप हैं? मैं ये देखकर कंफ्यूज हो गई. दोनों ही खूबसूरत हैं. हाय, जूलिया आपको देखकर खुशी हुई.” 2017 में जूलिया ने म्यूजिक वर्ल्ड में डेब्यू किया था.