2019 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री कहना मुश्किल- रामदेव

161

इससे पहले भी बाबा रामदेव साफ कर चुके हैं कि वो बीजेपी या किसी और के लिए प्रचार नहीं करेंगे. उनका कहना है कि 2014 में उन्होंने खुलकर नरेंद्र मोदी का इसलिए साथ दिया था क्योंकि तब संकट का समय था जो अब नहीं है.

नई दिल्ली: पीएम मोदी के करीबी बाबा रामदेव ने 2019 के चुनाव से पहले ऐसा बयान दिया है जो बीजेपी को परेशानी में डालने वाला है. पिछले चुनाव में मोदी को पीएम बनाने का अभियान चलाने वाले रामदेव ने कहा कि इस बार कौन पीएम बनेगा पता नहीं.

तमिलनाडु के मुदरै में कार्यक्रम के बाद स्वामी रामदेव ने कहा, ”राजनीतिक हालात बहुत मुश्किल भरे हैं, हम नहीं कह सकते कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा. मैं राजनीति पर ध्यान नहीं दे रहा हूं, मैं किसी का समर्थन या विरोध नहीं करता.”

रामदेव ने हिंदू राष्ट्र और सांप्रदायिकता जैसे मुद्दों पर भी बीजेपी पर इशारों इशारों में निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”हम एक सांप्रदायिक या हिंदू भारत नहीं बनाना चाहते. हम आध्यामिक भारत और विश्व बनाना चाहते हैं.”

बता दें कि इससे पहले भी बाबा रामदेव साफ कर चुके हैं कि वो बीजेपी या किसी और के लिए प्रचार नहीं करेंगे. उनका कहना है कि 2014 में उन्होंने खुलकर नरेंद्र मोदी का इसलिए साथ दिया था क्योंकि तब संकट का समय था जो अब नहीं है. खुद को राजनीति से परे बताते हुए रामदेव ने कहा कि वो जल्द ही हर जिले में मुफ्त योग शिविर लगाएंगे. उन्होंने याद दिलाया कि योग धार्मिक नहीं बल्कि वैज्ञानिक है.

Previous articleपेड़ से टकराई बाइक, एक की मौत दूसरा गंभीर
Next article300 वर्ष पुरानी काली की मूर्ति चोरी, अनशन पर बैठे ग्रामीण