JioPhone 2 का सेल 4 अक्टूबर को, ऐसे खरीद सकते हैं सबसे पहले फोन

91

जियो फोन 2 में फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मेप जैसे सुविधाएं मिलनी शुरू हो गई हैं. वहीं इस फोन में व्हाट्सएप की भी सुविधा आ गई है. जियो अपने यूजर्स को फ्री कॉलिंग, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो चैट की सर्विस मुहैया करवाता है.

नई दिल्ली: जियो फोन 2 खरीदने का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है. रिलायंस जियो फोन 2 की फ्लैश सेल का आयोजन 4 अक्टूबर को करेगा. सेल का आयोजन jio.com पर दोपहर 12 बजे से किया जाएगा. रिलायंस ने जियो फोन की कीमत 2,999 रुपये तय की है. इससे पहले जियो फोन 2 की सेल का आयोजन किया जा चुका है. फोन को खरीदने पर पेटीएम की तरफ से 200 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है.

जियो फोन 2 फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है. नया जियो फोन 2 ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है. इसमें 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले है. फोन काई ओएस पर चलेगा. फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में 512 एमबी रैम और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है. तो वहीं फोन में एक लाउड मोनो स्पीकर मिलेगा.

कैमरे की अगर बात करें तो फोन में में 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल वीजीए फ्रंट कैमरा दिया गया है. तो वहीं स्टोरेज के मामले में फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं. साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है. यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है.