कार्यकर्ताओं संग चुनावी रणनीति को लेकर सदर विधायक अदिति सिंह ने करी बैठक

269

रायबरेली। सदर विधायक अदिति सिंह ने आज विकास खण्ड राही के जमालपुर, भांव, बेला टेकई एवं बेलाखारा क्षेत्रों के कर्मठ कार्यकताओं के साथ बैठक कर कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती सोनिया गाँधी को चुनाव में भारी बहुमत से जीत दिलाने के रणनीति पर चर्चा की। इसके साथ ही साथ शहर क्षेत्र के कल्लू का पुरवा और देवानन्दपुर में नुक्कड़ सभा कर श्रीमती सोनिया गाँधी को पुनः सांसद बनाने हेतु क्षेत्र की जनता से अपील की।

अदिति सिंह ने कहा कि हम सबका नैतिक कर्तव्य है कि हम सब मिलकर पुनः एक बार फिर से जिले को विकास की ओर अग्रसर करने वाली आदरणीय सोनिया गाँधी ज़ी को भारी बहुमत से विजय दिलाना है। अदिति सिंह ने कार्यकर्ताओं में हौसला भरते हुए कहा कि वह सब लोग अपने-अपने क्षेत्र के हर घर- घर पहुँचकर सोनिया गाँधी के विकास कार्यों को जनता को बताये और उन्हें पुनः भारी बहुमत से विजय दिलाने की अपील करें।

अदिति सिंह ने कहा कि गाँधी परिवार द्वारा ही जिले में विकास कार्य संभव हो पाए हैं जनपद में एम्स, रेलकोच, एफ.डी.डी.आई, नाईपर, रिंग रोड, पेट्रोलियम इंस्टिट्यूट आदि कांग्रेस पार्टी की ही देन है जिससे की पूरे देश में रायबरेली जनपद का नाम हुआ है यह सभी जनपदवासियों के लिए गर्व की बात है।

अदिति सिंह ने कहा कि पूर्व सदर विधायक ज़ी द्वारा दिए गये नारे “5वी बार 5.5 लाख के पार” को सार्थक करते हुए रिकार्ड मतों से विजयश्री दिलाने का कार्य जनपद के सभी कार्यकर्ताबन्धु के प्रयास से ही सम्भव हो पायेगा।

इस दौरान कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष, अध्यक्ष प्रतिनिधि, रामशंकर मौर्या, मोहन लाल, मनोज कुमार, गंगा सागर यादव, सुरेश यादव, रवि सैनी, चन्दिमान यादव, फैजल, राम अवतार पासवान, सुरेश निर्मल, महावीर निर्मल, राम सागर यादव, सुरेन्द्र सिंह, सलमान, दानिश, तौसिफ, राम सुमेर सिंह, महादेव मौर्या, दयाशंकर मौर्या, ओमप्रकाश मौर्या, जगन्नाथ पासवान, सादिक हुसैन, मुन्ना सिंह, श्री आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे, सभी ने बूथ स्तर तक मेहनत करने का संकल्प लिया।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleऊंचाहार परियोजना में 500 मेगावाट की यूनिट में उत्पादन ठप
Next articleदिनदहाड़े कॉलेज जा रही छात्रा पर अज्ञात लोगों ने किया एसिड अटैक