न जाने कौन सा देश जहाँ आप चले गए

487

अनुपम श्याम ओझा के असमय निधन से बेहद दुःखी- है अभिनेता गौरव कुमार

नेशनल डेस्क-फिल्म सीतापुर दि सिटी ऑफ गैंगेस्टर में मुख्य विलेन की भूमिका निभा रहे रायबरेली के लाल गौरव कुमार जो कि दिवगंत अभिनेता अनुपम श्याम ओझा के बेहद करीबी रहे हैं।
अनुपम श्याम ओझा की असमय मृत्यु ने गौरव कुमार को बेहद दुखी कर दिया पेश है अभिनेता गौरव कुमार से बातचीत के अंश :

1- सवाल
गौरव जी आप अभी कुछ दिन पहले ही आपकी मुलाकात अनुपम श्याम जी से हुई थी क्या आपने सोचा था कि ये मुलाकात आखिरी मुलाकात होगी।

जवाब गौरव – कभी नहीं सोचा था कि दादा से होने वाली
ये मुलाकात आखिरी मुलाकात होगी। अभी मुम्बई में उन्होंने हमारी रिलीज होने वाली फिल्म सीतापुर दि सिटी ऑफ गैंगेस्टर की कामयाबी के लिए मुझे और रवि को आशीर्वाद दिया था। हमने सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं अपने दादा से आखिरी बार मिल रहा हूँ। अनुपम श्याम दादा मुझे बेटे की तरह मानते थे। मुझे बेहद मलाल और दुःख है कि मेरे गुरु मेरे मार्गदर्शक और एक बेहतरीन जिंदादिल इंसान का साया मेरे सर से छिन गया।

2-सवाल
आपका अनुपम श्याम जी से इतना जुड़ाव कैसे हो गया ?


जवाब गौरव – किसी का किसी से जुड़ाव तब होता है जब इंसान बेहतर हो दादा अच्छे अभिनेता के साथ बेहतर इंसान भी थे,पहले में उनके किरदार सज्जन सिंह का बहुत प्रशंसक था मैं सोचता था कि दादा के साथ एक बार जरूर काम करूँगा। फिर मेरी इच्छा पूरी हो गयी और हमने एक प्रोजेक्ट में साथ काम किया हालांकि अभी वो प्रोजेक्ट रिलीज नहीं हुआ लेकिन मैंने उसमें दादा के लाडले बेटे का रोल किया था शूटिंग बाद भी दादा मुझे अपने बेटे जैसा ही ट्रीट करते थे।

3 सवाल- गौरव जी कौन सा प्रोजेक्ट था जिसमें अनुपम दादा ने आपके साथ काम किया।

जवाब गौरव – अभी उस प्रोजेक्ट के टाइटल को रिवील नहीं किया जा सकता क्योंकि वो अनुपम श्याम दादा के द्वारा अभिनीत आखिरी प्रोजेक्ट है। हमारी कोशिश रहेगी कि उसको जल्द ही किसी बड़े प्लेटफॉर्म पर रिलीज कराया जाए। ये दादा के लिए मेरी तरफ से सबसे बड़ी श्रधांजलि होगी।

सवाल-4 अनुपम श्याम जी की कोई खाश बात जो सेट पर आपसे हुआ करती हो।


जवाब गौरव – जी हाँ उनका जिंदा दिली और उनकी हँसी आप कभी नहीं भूल सकते, उन्होंने हमेशा मुझे प्रेरित किया, अभिनय के टिप्स दिये और ऐसे बहुत से बहुत से वाकये हैं जो हमेशा याद रहेंगें।

सवाल-5 क्या आपकी आने वाली फिल्म सीतापुर में भी दर्शक अनुपम श्याम ओझा जी को देख पाएंगे।

जवाब गौरव – दुर्भाग्य वश अनुपम दादा सीतापुर फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाये क्योंकि जब इसकी शूटिंग चल थी तब दादा बहुत ज्यादा बीमार चल रहे थे।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleशिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और खेती के मुद्दों पर जनता को होना होगा मुखर
Next articleदिनदहाड़े बंदूक की नोक पर हुई लूट,मौके पर पहुचे पुलिस के उच्चाधिकारी